×

एक बार फिर दिशा-टाइगर करेंगे फिल्मी रोमांस,जानें फिल्म

 

बॉलीवुड की एक्ट्रेस दिशा पटानी इन दिनो अपनी फिल्म मलंग की शूटिंग में बिजी है जिसे मोहित सूरी निर्देशित कर रहे है हाल ही में फिल्म को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है दरअसल फिल्म की शूटिंग अपने खत्म होने के दौर से गुजर रही है ऐसे में मोहित सूरी दिशा के साथ एक और फिल्म में काम करना चाहते है इतना ही नहीं पिछले दिनो ही जब दिशा को बागी 3 से बाहर किया गया तो मोहित सूरी ने इसका फायदा उठाया और अब वो दिशा के साथ टाइगर को लाने की तैयारियो में है।

जी हां खबरों की मानें तो मोहित सूरी दिशा और टाइगर की जोड़ी को पर्दें पर लाने वाले है जिसकी तैयारियां शुरु हो चुकी है पिछले दिनों ही इस कपल के ब्रेकअप की खबरें सामने आई थी लेकिन खबरों की मानें तो ऐसा कुछ नहीं है।जी हां दोनों ने अपने ब्रेकअप की खबरो को झूठा साबित कर दिखाया।

बात यदि दिशा पटानी की करें तो पिछले दिनों ही सलमान खान के साथ फिल्म भारत में दिखीं दिशा इन दिनों अपने करियर को लेकर बहुत सतर्क हैं और आगे ऐसी फिल्में ही साइन करना चाहती हैं जहां उनके किरदार के आसपास फिल्म की कहानी घूमती हो। वहीं टाइगर श्रॉफ की अगली फिल्म वॉर दो अक्टूबर को रिलीज हो रही है और उन्होंने भी अब तक किसी नई फिल्म की शूटिंग अब तक शुरू नहीं की है।

वही अब मोहित सूरी दिशा और टाइगर के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट को जल्द ही रिवील करने वाले है हालांकि इस बारे में अभी तक कोई खास खबर सामने नहीं आई है।फिल्म मलंग अगले साल रिलीज होगी।

बॉलीवुड की एक्ट्रेस दिशा पटानी अपनी फिल्म मलंग की शूटिंग के बाद जल्द ही निर्देशक मोहित सूरी अपनी आगामी फिल्म की तैयारियां करने लगे है ये फिल्म दिशा और टाइगर की होगी हालांकि फिल्म को लेकर अभी तक कोई खास खबर सामने नही आई है लेकिन मलंग की शूटिंग और टाइगर की वॉर के रिलीज के बाद इस फिल्म पर सीरियसली काम किया जाना शुरु किया जाएगा। एक बार फिर दिशा-टाइगर करेंगे फिल्मी रोमांस,जानें फिल्म