×

Arnab Goswami: पुलवामा पर रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी ट्रेंड पर, फूटा लोगों का गुस्सा

 

पुलवामा में साल 2019 में भारतीय जवानों पर हुए आतंकी हमले की दूसरी बरसी पर कल पूरे देश ने जवानों को याद किया और नम आंखों से श्रद्धांजलि दी। आपको बता दे कि इस हमले में भारतीय सेना के 40 जवान शहीद हुए थे। हमले को लेकर इस साल जनवरी में एक बहुत बडा आरोप मुंबई पुलिस ने जाने माने पत्रकार अर्णब पर लगाया था। मुंबई पुलिस का आरोप था कि अर्णब को पुलवामा हमले की खबर तीन दिन पहले से थी,जिसको लेकर फिर पुलिस ने अर्णब पर नेशनल सेक्योरीटीज एक्ट को लेकर भी विचार किया था।

क्या था मामला

दरअसल बीते महीने अर्णब गोस्वामी की वाट्सएप चैट बार्क के सीईओ के साथ कथित तौर पर लीक हो गई थी,जिसमें गोस्वामी ने पुलवामा का जिक्र करते हुए उसे एक बडी जीत बताया था। मुंबई पुलिस के अनुसार लीक चैट करीब 80 एमबी की थी और उसमें कई चौंकाने वाले खुलासे शामिल है।

सोशल मीडिया पर फूट पडा गुस्सा

रविवार को हमले की दूसरी श्रद्धाजलि पर सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट पडा। बार्क सीईओ से लीक हुई चैट के वजह से पुरे देशभर में आक्रोश का माहऔल रहा। ट्विटर पर अर्णब ट्रेंड करता रहा। दिनभर में करीब 698000 ट्वीट्स में अर्णब नाम का इस्तेमाल किया गया।

फर्जी टीआरपी मामले में मिली राहत

इसके अलावा फर्जी टीआरपी का आरोप झेल रहे अर्णब को हाई कोर्ट ने शुक्रवार को रिपब्लिक चैनल का संचालन करने वाली एआरजी आउटलायर मीडिया के कर्मचारियों पर दंडात्मक कारवाई पर अंतरिम सुरक्षा प्रदान करते हुए उसे 5 मार्च तक बढा दिया है।गौरतलब है की मुंबई पुलिस की जांच को रीपब्लिक टीवी के संचालक एआरजी ने हाई कोर्ट में चुनौती दी थी,जिसपर शुक्रवार को हाईकोर्ट में सुनवाई हुई थी।