×

जॉर्जिया ने कराया अपना हॉटफोटोशूट, देखें तस्वीरें

 

बॉलीवुड के एक्टर अरबाज खान पिछले काफी समय से अपने रिलेशन को लेकर चर्चा में है आए दिन अरबाज और उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया मुंबई मे स्पॉट किये जाते है।दोनों का रिश्ता अरबाज और मलाइका के तलाक के बाद से ही चर्चा में आने लगा था।जिसमें कपल आए दिन अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटौरता रहता था।

अब हाल ही में अरबाज की एक्स वाइफ को टक्कर देते हुए जॉर्जिया ने अपना हॉटफोटोशूट करवाया है।जी हां आपको बता दें सोशल मीडिया पर लगातर जॉर्जिया का ये फोटोशूट वायरल हो रहा है।वही इस फोटोशूट में उनका स्टाइल स्टेटमेंट भी गजब का होता है।

सामने आए इस फोटोशूट में जॉर्जिया बेहद हॉट लग रही हैं। जॉर्जिया कैमरा फ्रेंडली हैं और सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने फोटो और विडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। कुछ वक्त पहले जॉर्जिया ने अपना एक डांस विडियो पोस्ट किया था, जो खूब चर्चित रहा। उस विडियो में जॉर्जिया ‘मेरे रश्क-ए-कमर’ गाने पर नाचती नजर आई थीं।

बताना चाहेंगे कि पिछले सालों से ही लगातार खबरें आ रही थी कि अरबाज और जॉर्जिया इसी साल शादी करने वाले है हालांकि ये खबरें अभी तक थमी नहीं है अभी भी कपल अपनी शादी को लेकर चर्चा में है हालांकि इस बारे में अभी तक दोनों की तरफ और परिवार की तरफ से कोई  पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है।

बॉलीवुड के एक्टर अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ने हाल ही में अपना एक हॉट फोटोशूट करवाया है।जी हां सामने आए इस फोटोशूट में जॉर्जिया बेहद हॉट लग रही हैं। जॉर्जिया कैमरा फ्रेंडली हैं और सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने फोटो और विडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। कुछ वक्त पहले जॉर्जिया ने अपना एक डांस विडियो पोस्ट किया था, जो खूब चर्चित रहा। उस विडियो में जॉर्जिया 'मेरे रश्क-ए-कमर' गाने पर नाचती नजर आई थीं। जॉर्जिया ने कराया अपना हॉटफोटोशूट, देखें तस्वीरें