×

कभी VLC आइकन तो कभी सांप को लेकर ट्रोल हुआ अनुष्का का बिकनी लुक,देखें

 

बॉलीवुड की एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने काफी समय बाद सोशल मीडिया पर अपनी कोई फोटो पोस्ट की है जो कि इन दिनों फैंस को पसंद नहीं आ रही।जी हां गौरतलब है पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर सामाजिक मुद्दे को लेकर अपनी राय रख रही अनुष्का को इतने समय बाद देखना भी फैंस को गवारा नहीं हुआ और उन्होनें इसका बदला उन्हें ट्रोल कर लिया।

हाल ही में उन्होंने एक फोटो शेयर की, जिसमें वह समुद्र के किनारे बैठी नज़र आ रही हैं। उन्होंने ऑरेंज और व्हाइट रंग के कॉम्बिनेशन वाली बिकिनी पहनी है। यह तस्वीर इंटरनेट पर देखते ही देखते वायरल हो गई, लेकिन अनुष्का की फोटो को लेकर जो मीम्स बने हैं, उन्हें देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी।

जी हां इस दौरान सोशल मीडिया पर अनुष्का की बिकिनी की तुलना VLC मीडिया के आइकन से कर रहे हैं। अब इसे लोगों की क्रिएटिविटी कहें या फिर बिना बात के सेलिब्रिटीज को ट्रोल करने की आदत, लेकिन ये तस्वीरें देख किसी की भी हंसी छूट सकती है।ऐसे में इंस्टाग्राम पर लोग अनुष्का के मजेदार मीम्स बनाकर शेयर कर रहे हैं।

बात यदि एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की करें तो अनुष्का इन दिनों अपनी बेव सीरिज के प्रोड्क्शन में बिजी है खबरों की मानें तो अनुष्का एक साथ पांच सीरिज का प्रोड्क्शन करने वाली है ये सभी सीरिज नेटफिलिक्स की होगी हालांकि इसे लेकर कोई खास खबर सामने नहीं आई है।वही पिछले साल अनुष्का फिल्म जीरो में नजर आई थी।जो कि फ्लॉप साबित हुई थी।

बॉलीवुड की एक्ट्रेस अनुष्का ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना बिकनी लुक शेयर किया है जिसे फैंस ने नापसंद किया।जी हां आपको बता दें अनुष्का के इस लुक को मीम्स में बदल दिया गया ऐसे में कभी उनके लुक को VLC मीडिया के आइकन के ट्रोल किया जा रहा है तो कभी उसी रंग के सांप से उनकी तुलना की जा रही है। कभी VLC आइकन तो कभी सांप को लेकर ट्रोल हुआ अनुष्का का बिकनी लुक,देखें