×

OTT The Last Hour: द लास्ट आवर शो का रिलीज ट्रेलर, इस दिन अमेजन प्राइम पर होगी स्ट्रीम

 

इस कोरोना महामारी की वजह से देश के कई राज्यों के सिनेमा हॉल पूरी तरह से बंद है। हालांकि ऐसे में मेकर्स अपनी फिल्मों और वेब सीरीज को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर रहे है। जिसकी वजह से आने वाले दिनों में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक के बाद एक कई प्रोजेक्ट रिलीज होने वाले हैं। अब इसी लिस्ट में अमेज़न प्राइम वीडियो पर द फैमिली मैन सीजन 2 से पहले इसी 14 मई को द लास्ट आवर शो रिलीज किया जा रहा है।

जी हां ये एक सुपरनैचुरल क्राइम इन्वेस्टीगेशन शो है। जिसमें मुख्य किरदार के रूप में बॉलीवुड के अभिनेता संजय कपूर और राइमा नजर आने वाले हैं। द लास्ट आवर शो का ट्रेलर बीते दिन रिलीज कर दिया है। मेकर्स ने शो को रिलीज करने से पहले इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया है। द लास्ट आवर शो की कहानी बेहद दिलचस्प और मजेदार है। द लास्ट आवर का ट्रेलर बीते दिन यानी शुक्रवार को मेकर्स ने रिलीज किया है।

द लास्ट आवर की कहानी काफी दिलचस्प है कि जिसकी रिलीज का दर्शक बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे है। द लास्ट आवर की कहानी एक ऐसे पुलिस ऑफिसर की होती है। जिस का तबादला शहर से एक कस्बे में कर दिया जाता है। जहां पर पांच रहस्यमई कत्ल हो चुके होते हैं।

ऐसे में पुलिस ऑफिसर इन रहस्यमई कत्ल को सुलझाने की कोशिश करेगा।इस दौरान पुलिस आफिसर की मदद के लिए कई लोग आते है। हालांकि पुलिस ऑफिसर का भी एक अतीत होता है जिसको उसकी बेटी जानना चाहती है।

इसकी कहानी काफी दिलचस्प है। अगर आप इस शो को देखना चाहते हैं तो 14 मई को ये अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज की जा रही है। अमित कुमार और अनुपमा ने इसकी कहानी लिखी है।