×

प्रोड्क्शन के बाद अब राइटिंग में डेब्यू कर रहे सलमान खान,जानें कैसे

 

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान फिल्मो में एक्टिंग के अलावा भी काफी काम करते है फिर चाहे वो फिल्म को प्रोड्यूस करना हो या फिर फिल्म में अपनी आवाज में गाना गाना हो सभी में सलमान खान अपनी मुख्य भूमिका निभाते है।इन सभी को ध्यान में रखते हुए एक बार फिर से सलमान खान फिल्मो में एक अलग पद पर अपना डेब्यू करने वाले है।

जी हां आपको बता दें सलमान खान इन दिनों  दबंग फ्रेंचाइजी के इस तीसरे अध्याय को और भी दमदार बनाने के लिए दिन रात काम में लगे है।गौरतलब है कि फिल्म में चुलबुल पांडे के किरदार को निभाने के अलावा इस बार सलमान फिल्म के सह निर्माता भी हैं। इसीलिए सलमान इस बार फिल्म की हर बारीकी पर खुद ध्यान दे रहे हैं। यंहा तक की फिल्म के डॉयलॉग्स भी खुद लिख रहे हैं।

इस दौरान हाल ही में किच्छा सुदीप ने अपनी आने वाली कन्नड़ फिल्म पहलवान के प्रमोशन समय इस बात का खुलासा किया ।बता दें कि किच्छा फिल्म दबंग 3 में विलेन का किरदार निभा रहे हैं। उन्होनें बताया कि सलमान सेट पर लगातार फिल्म के डॉयलॉग्स लिखते रहते हैं और उन्हें और भी बेहतर बनाते रहते हैं।

किच्छा ने आगे कहा कि ” सलमान दबंग 3 को अपने बच्चे की तरह ट्रीट कर रहे हैं। वह इसके डॉयलॉग्स में लगातार फेरबदल कर रहे हैं। यही नहीं फिल्म के दूसरे पक्षों में भी अपना सुझाव देते रहते हैं। जैसे कि यह सीन अच्छा नहीं हो रहा है, सुदीप को यहां बोलना है, अभी नहं बोलना है या फिर इस किरदार को कुछ और करना है। ” यह बताते हुए किच्छा कहते हैं कि मुझे लगता है सलमान में आज भी बहुत आग बाकी है।

हालांकि सलमान को पेंटिग और लिखने का शौक तो पहले से ही है।ऐसे में सलमान खान के दबंग के ये डायलॉग्स स्क्रीन पर क्या धमाल करते है देखना दिलचस्प होगा फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।

बॉलीवुड के एक्टर सलमान खान अपनी फिल्मों को प्रोड्यूस करने के अलावा अब उनके डायलॉग्स भी लिख रहे है जिसका खुलासा हाल हीमें एक्टर किच्छा ने किया उन्होनें कहा कि सलमान सेट पर लगातार फिल्म के डॉयलॉग्स लिखते रहते हैं और उन्हें और भी बेहतर बनाते रहते हैं। बता दें फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। प्रोड्क्शन के बाद अब राइटिंग में डेब्यू कर रहे सलमान खान,जानें कैसे