×

ऐश्वर्या के बाद विपक्ष पर विवेक ने किया मीम से वार, जानें खबर

 

बॉलीवुड के एक्टर विवेक ओबरॉय जहां इन दिनों अपनी फिल्म पीएम मोदी को लेकर काफी चर्चा में है इसी के साथ विवेक अपने मीम्स को शेयर करके भी सुर्खियां बटौर रहे है एक बार फिर से विवेक ने लोकसभा चुनावों के रिजल्ट आने के बाद एक मीम शेयर किया जिसे लेकर लगातार चर्चा हो रही है।जी हां हाल ही में मतगणना के मुताबिक एनडीए को करीब 348 और बीजेपी को लगभग 300 सीटें मिली है जहां भाजपा ने एक बार फिर से पूर्ण बहुमत से अपनी सरकार बनाई है।

ये भाजपा की सबसे बड़ी जीत है जिस दौरान इस साल चुनाव प्रचार प्रसार देखा गया था उससे कांग्रेस और भाजपा की ये जंग काफी दिलचस्प मानी जा रही थी।लेकिन ऐसे में भाजपा ने ऐसा दांव खेला जिससे कांग्रेस के चारों खाने चित होते नजर आए दरअसल कल सुबह से ही कांग्रेसियों को जहां अपनी एक एक सीट का इंतजार था तो वही भाजपा ने एक एक करके अपनी जीत पक्की करवाई।

जहां एक तरफ ये कांग्रेस की सबसे बड़ी हार है तो वही दूसरी तरफ ये भाजपा की सबसे बड़ी जीत है।वही  अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर देशवासियों को थैंक्यू कहा है। वहीं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी इस जीत पर एक के बाद एक ट्वीट किए हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने भी बीजेपी के सपोर्ट में एक मीम ट्वीट किया है। इस मीम में विवेक ने सीधा महागठबंधन पर तंग कसा है।

इस दौरान विवेक ओबेरॉय ने महागठबंधन की चर्चा के दौरान वाला एक साल पुराना फोटो पोस्ट किया है। इस फोटो में मायावती, सोनिया गांधी, राहुल गांधी, शरद पवार, अजीत सिंह, सीताराम येचुरी सहित कई पॉलीटीशियन नजर आ रहे हैं। जो सभी साथ मिलकर महागठबंधन के लिए हाथ मिलाते दिख रहे हैं। तभी इस फोटो में सबके ऊपर से मोदी नाम का डिटरजेंट पाउडर निकल जाता है और सवाल उठता है चौंक गए?

सिर्फ इतना ही नहीं इस दौरान विवेक ओबेरॉय ने अपने मीम पोस्ट में लिखा, ‘सभी पॉलीटीशियन जो नरेंद्र मोदी से नफरत करने के लिए एक साथ हुए। उनसे दिल से गुजारिश है कि अपना ज्यादा समय भारत को प्यार करने में लगाएं ना कि मोदी से नफरत करने में। भारत को अच्छी डेमोक्रेसी के लिए सेंसिबल विपक्ष की जरूरत है।’ जाहिर है इस मीम से विवेक कहीं न कहीं मोदी की जीत का जश्न और फोटो में खड़े पॉलीटिशियन्स का मजाक उड़ा रहे हैं।

गौरतलब है इससे पहले विवेक ने ऐश्वर्या को लेकर एक विवादित ट्वीट किया था जिसके कारण उनकी काफी आलोचनाएं होने लगी थी हालांकि विवेक ने इस बार ऐसा गलती करने से काफी संयम रखा आज फिल्म पीएम मोदी रिलीज हो चुकी है।फिल्म में विवेक ने मोदी का किरदार निभाया है।

बॉलीवुड के एक्टर विवेक जहां पिछली बार ऐश्वर्या के खिलाफ ट्वीट करने पर आलोचना का शिकार हुए थे तो वही इस बार भाजपा की सरकार की जीत पर विवेक ने विपक्ष को अपने शिकंजे में लिया विवेक ने इस दौरान एक मीम की फोटो शेयर कर लिखा 'सभी पॉलीटीशियन जो नरेंद्र मोदी से नफरत करने के लिए एक साथ हुए। उनसे दिल से गुजारिश है कि अपना ज्यादा समय भारत को प्यार करने में लगाएं ना कि मोदी से नफरत करने में। भारत को अच्छी डेमोक्रेसी के लिए सेंसिबल विपक्ष की जरूरत है।' ऐश्वर्या के बाद विपक्ष पर विवेक ने किया मीम से वार, जानें खबर