×

Kiara Advani: इस सुपरस्टार के कहने पर किआरा आडवाणी ने बदल दिया था अपना नाम, खुद किया था खुलासा

 

इसमे कोई दो राय नहीं है कि किआरा आडवाणी आज बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री है। किआरा आडवाणी ने अपनी हाल ही के सालों में रिलीज हुई फिल्मों से लोगों को प्रभावित किया है। यही कारण है कि आज किआरा आडवाणी के साथ बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार काम करना चाहते है। उनके पास एक के बाद एक कई फिल्मों के आफर आते है। अब आने वाले दिनों में किआरा आडवाणी कई शानदार फिल्मों में नजर आने वाली है। जिसकी शूटिंग का काम अभिनेत्री पिदले काफी समय से कर रहे है। बता दें कि किआरा आडवाणी ने अपने अभिनय करियर की शुरूआत फिल्म फगली से की थी। इसके बाद से उन्होंने कई फिल्मों में काम किया।

किआरा आडवाणी को बॉलीवुड में आने से पहले किआरा नहीं बल्कि कुछ और नाम था। जी हां उन्होंने बाद में अपना नाम बदलकर किआरा आडवाणी किया। क्या आप ये जानते है कि किआरा आडवाणी ने किसके कहने पर अपना नाम बदला। आपको बता दें कि किआरा आडवाणी ने अपने अभिनय करियर की शुरूआत फिल्म फगली से डेब्यू किया था।

एक बार किआरा आडवाणी ने अपने नाम को लेकर कहा था कि, पहले मेरा नाम आलिया था। सलमान खान ने मुझे आलिया भट्ट के कारण नाम बदलने की सलाह दी थी। क्योंकि एक ही नाम की बॉलीवुड में 2 ऐक्ट्रेस नहीं हो सकती हैं। किआरा आडवाणी ने कहा कि सलमान खान ने सिर्फ उनको नाम बदलने की सलाह दी थी।

किआरा ने खुद अपना नाम चुना था। किआरा आडवाणी ने कहा कि, अब तो मेरे पैरंट्स ने भी मुझे कियारा बुलाना शुरू कर दिया है। आज किआरा आडवाणी बॉलीवुड इंडस्ट्री और अपने चाहने वालों के बीच इसी नाम से जानी जाती है। किआरा आडवाणी आने वाले दिनों में जुग जुग जियो, शेरशाह और भूल भुलैया 2 जैसी फिल्मों में नजर आने वाली है।