×

ईरा खान ने बताई अपने रिलेशन की सच्चाई, इसे कर रही डेट

 

बॉलीवुड के एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान को लेकर इन दिनों डेट की खबरे आ रही है।इरा हमेशा से ही मीडिया से दूर रहना पसंद करती है ऐसे में इरा आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है।इस दौरान इरा को लेकर बॉलीवुड मे चर्चा होती रहती है।

हाल ही में इरा खान (Ira Khan) ने इंस्टाग्राम के एक फीचर ‘आस्क मी अ क्वेश्चन का इस्तेमाल करते हुए अपने फैन्स की जिज्ञासा को शांत करने की कोशिश की। जिसमें वो किसी हद तक सफल भी रहीं. दिलचस्प मौका उस समय आया जब उनसे पूछा गया कि वे किसे डेट कर रही हैं तो इसका इरा खान (Ira Khan) ने बहुत ही बेबाकी से जवाब दिया।

वही हाल ही में इरा से एक फैन ने सवाल किया कि वो ‘क्या आप किसी को डेट कर रही हैं?’ तो इस पर इरा ने जबाव देते हुए एक फोटो पोस्ट की जिसमें उन्होंने मिशाल कृपलानी को टैग भी किया और उनके साथ अपनी फोटो लगाई।गौरतलब है कि इरा आए दिन मिशाल के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है जिससे तो साफ जाहिर होता है कि इरा मिशाल को डेट कररही है।हालाकि अब ये बात कहां तक ठीक है इसका भी जल्द ही खुलासा होने वाला है।

बॉलीवुड के एक्टर आमिर खान अपनी बेटी इरा को लेकर चर्चा में है।हाल ही में इरा ने ने इंस्टाग्राम के एक फीचर 'आस्क मी अ क्वेश्चन का इस्तेमाल करते हुए अपने फैन्स की जिज्ञासा को शांत करने की कोशिश की. जिसमें वो किसी हद तक सफल भी रहीं। वही हाल ही में इरा से एक फैन ने सवाल किया कि वो 'क्या आप किसी को डेट कर रही हैं?' तो इस पर इरा ने जबाव देते हुए एक फोटो पोस्ट की जिसमें उन्होंने मिशाल कृपलानी को टैग भी किया और उनके साथ अपनी फोटो लगाई। ईरा खान ने बताई अपने रिलेशन की सच्चाई, इसे कर रही डेट