×

बिना शादी ही दोगुनी उम्र के विजय माल्या के साथ रहती है ये जवान लड़की, जानें कौन है ये

 

जयपुर। आप विजय माल्य का तो जानते ही होंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिजनेस मैन विजय माल्या हमारे देश से अरबों रुपये लेकर भारत से फरार हो गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस समय विजय माल्या लंदन में रह रहा है और हमारे देश की सरकार उसको भारत लाने की लगातार कोशिश कर रही है। आज हम आपको इस आर्टिकल में एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं। जो विजय माल्या के साथ बिना शादी किए हुए रहती है।

आपकी जानकारी के लिए बता  दें लंदन में माल्या के साथ एक लड़की भी रहती है जो बिना शादी किए ही माल्या के साथ उसके बंगले में रहती है। इस लड़की की उम्र विजय माल्या से आधी है। लोग इस लड़की को देखकर अक्सर सोचते हैं कि आखिर ये लड़की कौन है जो हमेशा विजय माल्या के साथ रहती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विजय माल्या के साथ बिना शादी किए रहने वाली इस लड़की का नाम पिंकी लालवानी है। यह विजय माल्या के साथ ही लंदन में उसके बंगले में रहती है। बता दें कि  कुछ समय पहले माल्या से उसकी शादी की खबरें भी आई थीं। हालांकि इसके बाद दोनों की शादी नहीं हुई लेकिन दोनों साथ ही रहते हैं। पिंकी लालवानी देखने में बेहद ही खूबसूरत हैं।

बता दें कि कभी माल्या ने पिंकी को अपनी एयर लाइन्स में नौकरी दी थी। तथा पिंकी साल 2011 में विजय माल्या की एयरलाइन्स में एयर होस्टेस थी। तथा इसके बाद पिंकी लालवानी माल्या की जिन्दगी में ही आ गई। दोनों के बीच दोस्ती हुई और रिश्ते में बदल गई। और अब दोनों साथ ही रहते हैं।