×

ये हैं बॉलीवुड के 5 खतरनाक खलनायकों के बेटे, देखें तस्वीरें

 

जयपुर। आपने देखा होगा कि बॉलीवुड में अक्सर लोग हीरो को पसंद करते थे। लेकिन अब जैसे जैसे समय बदलता जा रहा है लोगों की पसंद भी बदलती जा रही है। लोग आजकल हीरो के साथ साथ हीरो के साथ साथ बॉलीवुड के विलेन्स को भी पसंद करने लगे हैं। आपको बता दें कि आजकल लोग हीरो के साथ साथ विलेन्स को भई पसंद करते हैं। बॉलीवुड में कई एसी फिल्में आई हैं जिनमें लोगों ने हीरो के साथ साथ विलेन्स के अभीनय को भी काफी पसंद किया था। आज हम आपको बॉलीवुड के मशहुर विलेन्स तथा उनके बेटों की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं।

1- एम.बी. शेट्टी के बेटे रोहित शेट्टी
एम.बी. शेट्टी ने 80-90 के दशक में कई फिल्में तथआ काफी बेहतरीन रोल किये थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एम.बी. शेट्टी बॉलीवुड में एक स्टंटमैन और विलेन रहे हैं। तथा आज उनके बेटे ‘रोहित शेट्टी’ बॉलीवुड का एक बड़ा नाम बन चुके हैं।

2- डैनी डेन्जोंगपा के बेटे रिन्ज़िंग डेन्जोंगपा
डैनी डेन्जोंगपा का नाम बॉलीवुड के मशहुर विलेन्स की लिस्ट में आता है। आपको बता दें कि डैनी ने बॉलीवुड में कई फिल्मों में मशहूर विलेन्स का किरदार निभआया है। आपको बता दें कि में डैनी के बेटे रिन्ज़िंग डेन्जोंगपा जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू करेंगे।

3- शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर
शक्ति कपूर ने बॉलीवुड में कॉमेडी रोल्स के साथ साथ विलेन्स के रोल भी काफी किए हैं। तथा लोग आज भई शक्ति कपूर की एक्टिंग को काफई पसंद करते हैं। शक्ति कपूर की तरह ही उनके बेटे सिद्धांत कपूर भी फिल्म ‘हसीना : द क्वीन ऑफ मुंबई’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं।


4- अमजद खान के बेटे शादाब खान
बॉलीवुड फिल्म शोले के गब्बर सिंह का रोल निभाने वाले मशहुर अभीनेता अमजद खान को कोई नहीं भूल सकता। अमजद के बेटे शादाब खान ने भी बॉलीवुड में अपनी किस्मत अजमाई थी लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल पाई।


5- गुलशन ग्रोवर के बेटे संजय ग्रोवर
गुलशन ग्रोवर बॉलीवुड में बैडमैन के नाम से जाने जाते है। आपको बता दें कि गुलशन ग्रोवर ने कई फिल्मों में विलेन का रोल किया है। तथा लोगों ने भी इसे काफी पसंद किया है। आपको बता दें कि गुलशन ग्रोवर के बेटे का नाम संजय ग्रोवर तथा संजय एक बिजनेसमैन हैं।