×

सेक्शुअल वेलनेस :  महिलाओं के शरीर के इस हिस्से को छूने भर से मिलती है उन्हें जन्नत

 

यह सर्वविदित है कि पार्टनर के साथ एक मजबूत बंधन बनाए रखने के लिए रोमांस एक अच्छी दवा के रूप में काम करता है। हालांकि, कई लोगों को उम्मीद के मुताबिक सेक्स का आनंद लेना मुश्किल हो जाता है। हाल के दिनों में ज्यादातर लोगों को जिस समस्या का सामना करना पड़ रहा है वह है सेक्स की इच्छा में कमी। यही कारण है कि बहुत से लोग अपनी समस्या का समाधान खोजने की कोशिश में डॉक्टरों के इर्द-गिर्द घूम रहे हैं।

लेकिन, कुछ ऐसे तरीके हैं जो रोमांस को भड़का सकते हैं। अगर हम संभोग का आनंद लेना चाहते हैं .. पहले हमें यौन इच्छाएं रखनी होंगी। पुरुष इस संबंध में थोड़ा तेजी से जुड़ते हैं। हालांकि.. लड़कियों को वो फीलिंग्स आने में थोड़ा वक्त लगता है. ऐसे में उनके शरीर के कुछ हिस्सों को छूने से.. उनमें यौन भावनाएं आ सकती हैं। आइए नजर डालते हैं ऐसे ही कुछ हिस्सों पर।

बाल: यह सच है भले ही यह विश्वास करने योग्य न हो। महिला टीम में नाजुक जगह है। तो.. अगर आप उनकी टीम के अंदर अपनी उंगलियां डालते हैं.. अगर आप धीरे से दबाते हैं.. उनमें भावनाएं जल्दी आ जाएंगी। रोमांटिक मूड में जल्दी आ जाएं।

लेकिन सेक्स से पहले, लेकिन संभोग के दौरान भी.. धीरे से उसकी गर्दन को उसके होठों से छूना और चूमना भी उन्हें तुरंत रोमांटिक मूड में डाल सकता है।

पीठ के निचले हिस्से: धीरे-धीरे अपना हाथ उसकी पीठ के निचले हिस्से पर रखें और धीरे से उसे स्पर्श करें। उन्हें भी यह काम बेहद पसंद है।

कान: लड़कियों के कान बहुत संवेदनशील होते हैं। इसी के साथ कान के सिरे को जीभ से धीरे-धीरे छूते हुए काटना चाहिए.. तब उनका मूड अच्छा होता है।

घुटने: धीरे से अपनी उंगलियों से उसके घुटने पर लिखें। फिर भी वे तुरंत रोमांटिक मूड में आ जाएंगे। यह इलाका भी बेहद संवेदनशील है।

साथ ही यह पैरों के तलवों के प्रति संवेदनशील होता है। यदि आप उस क्षेत्र में हल्की मालिश करते हैं तो उन्हें आराम मिलेगा .. वे यौन उत्तेजित होंगे। गर्दन: महिलाओं की गर्दन भी बहुत संवेदनशील होती है। गले पर धीरे से लिखो.. स्पर्श करना चाहिए। फिर भी वे तुरंत रोमांटिक मूड में आ जाएंगे।