×

लड़कियॉं चाहती हैं उनके बॉयफ्रेंड न पूछे ये सवाल

 

जयपुर। ऐसे तो लड़कियों के मन में कई तरह के सवाल होते हैं जिसे वो चाहकर भी नही पूछ सकती हैं। ऐसे में लड़कियॉं अपनी दिल की बात अपने अन्दर ही छुपा देती है। इस बात को लेकर लड़की को अपने ब्वॉयफ्रैंड से काफी बार सुनना भी पड़ता है। जिससे लड़कियां पेरशान हो जाती है। पर ऐसे में कई बार लड़के कुछ ऐसी बात पूछ लेते हैं जिसके पास लड़कियों के पास किसी भी प्रकार का जवाब नही होता है। ऐसे में लडकियां मन ही मन सोचती है कि काश….. वह न ही पूछे। क्यों कि लडकियों को मालूम है कि उन सवालों के जवाब उनके पास नही होता है। आज हम आपको ऐसे ही सवालों के बारे में बताने जा रहे है जिनके बारे में लड़कियॉं चाहती हैं उनके बॉयफ्रेंड ये सवाल न पूछे।

तुम मैं तुम्हारा पहला प्यार हूॅ?
इस तरह का सवाल हर लड़का अपनी गर्लफ्रेंड से जरूर पूछता है कि वह पहला प्यार है। पर इतना तो होता है कि ब्वॉयफ्रैंड से पहले कोई और जरूर पसंद होता है। जिससे वह कभी एक समय में प्यार करती थी।

क्या तुम मेरी मॉं के साथ शॉपिंग करने जाओगी?
हर लड़का चाहता है कि मॉम के साथ शॉपिंग पर उसकी गर्लफ्रेंड जरूर जाए। जिससे मम्मी और गर्लफ्रेंड एक-दूसरे को अच्छे से जान लें।

पैरेंट्स मुझे पसंद करेंगे या मना कर देगें?
लड़कियों के लिए यह सबसे मुश्किल सवाल होता है। पर हर लड़का अपनी गर्लफ्रेंड से जरूर पूछता है। जिसके बाद उनके मन में तरह-तरह के सवाल आने लगते है। ऐसे में आप प्यार से अपने प्यार वालों से इस बारे में पूछ सकते हो ।

मेरी दोस्त और बहन कितनी प्यारी क्यूॅ है न?
ऐसा देखा जाता है कि यह सवाल हर लड़का अपनी गर्लफ्रैंड से जरूर पूछता है कि मेरी दोस्त और बहन दोनों में से कौन प्यारा है। आपको बता दें कि लडकियां ऐसी बातों को करने से दूर रहना ही पसंद करती है क्योंकि इससे कुछ फायदा नही होता है।

इसके बाद तुम किसी लड़के को डेट तो नही करोगी?
इस सवाल का जवाब देना लड़कियों के पास नही होता है। ऐसे में लड़कियॉं चाहती हैं उसका बॉयफ्रेंड ये सवाल बिल्कुल न करे।