×

इस फादर्स डे करें कुछ खास अपने सर की छाँव पिता के लिए

 

जयपुर । फादर्स डे वैसे तो एएम दिन की तरह झी होता है यहाँ तक की गुजर बी जाता है । पर क्या फादर्स डे सिर्फ इतना सा करने के लिए ही बनाया गया है की उस दिन सो कर उठो पापा को विश करो और बस हो गया फादर्स डे । यह दिन हमारे सभी के लिए बहुत ही मायने रखता है । वैसे तो हम सभी यदि पूरी जिंदगी भी अपने पिता को दानयवाद करें तो कम है । पर जिस तरह की आज किहमरी जिंदगी हो चली है हम खुद को ही समय नही दे पते हैं तो पिता को क्या ही देंगे ।

पर हम एक दिन तो उनको दे सकते हैं । एक दिन साल में तो हम उनको यह अहसास करवा सकते हैं की वह हमारे लिए बहुत ही खास हैं । जब हमारे पिता हमारे लिए अपने जीवन की कई खुशियों को छोड़ सकते हैं तो क्या हम एक दिन भी उनको नहीं दे सकते पूरे साल से ? तो आइये बनाते हैं इस दिन को और भी खास इन तरीकों से ।

पिता की पसंद को ध्यान में रखकर ही उन्हें खास कार्ड या गिफ्ट दें। मार्केट में हर रेंज में कार्ड्स और गिफ्टस की भरमार है। 50 रुपये से लेकर 500 रुपये तक के ग्रीटिंग कार्ड और गिफ्टस मौजूद हैंजिन पर पिता को समर्पित कई तरह के संदेश लिखे हैं इस तरह का कुछ देना उनको इमोशन्स से भर देगा ।

पापा के साथ आउटिंग के लिए जाएं। कहीं बाहर घूमने या कोई अच्छी फिल्म देखने के लिए भी जा सकते हैं। फादर्स डे को ध्यान में रखते हुए ज्यादातर रेस्तरां में कई तरह के आकर्षक ऑफर्स भी होते हैं। ऐसे में आप इन ऑफर्स का फायदा भी उठा सकते हैं ।

यदि आप घर पर ही अपने पापा के साथ समय बिताना पसंद करते हैं तो उनकी पसंद की कोई खास डिश बनाए । उनको खुशी होगी साथ ही उनके साथ उनका कोई फेवरेट स्पोर्ट् या मूवी भी अप देख सकते हैं । उनके साथ गेम खेलना भी अच्छा विचार होगा ।

50 रुपये से लेकर 500 रुपये तक के ग्रीटिंग कार्ड और गिफ्टस मौजूद हैंजिन पर पिता को समर्पित कई तरह के संदेश लिखे हैं इस तरह का कुछ देना उनको इमोशन्स से भर देगा ।यदि आप घर पर ही अपने पापा के साथ समय बिताना पसंद करते हैं तो यूएनआई पसंद की कोई खास डिश बनाए । उनको खुशी होगी साथ ही उनके साथ उनका कोई फेवरेट स्पोर्ट् या मूवी भी अप देख सकते हैं । उनके साथ गेम खेलना भी अच्छा विचार होगा । इस फादर्स डे करें कुछ खास अपने सर की छाँव पिता के लिए