×

इस फादर्स डे सिर्फ पिता को ही नही उनके पिता को भी करवाएँ स्पेशल फिल

 

जयपुर । आज फदर्स डे है ऐसे में हर बच्चे को उसके पिता जी पर सारा प्यार दुलार एक ही दिन आता है । यह दिन बहुत ही खास होता है आखिर इस दिन हम अपने पिता को खुश करने के लिए ही सही उनके द्वारा हमारे लिए की गई हर तपस्या का हम कुछ रत्ती भार ऋण चुका पाने की जी तोड़ कोशिश जो करते हैं ।

पर क्या यह दिन सिर्फ आपके अपने पिता के लिए ही होता है । यह दिन तो हर उस पिता के जीवन में महत्वपूर्ण है न जो किसी न किसी के पिता है । फादर्स डे सिर्फ हमारे पिता जी ही नही हमारे ससुर , पिता जी के पिता जी के लिए भी तो होता है । खास कर उनही के लिए इस दिन कुछ करना चाहिए । यह सब दिन पहले कहाँ हुआ करते थे की उनको कुछ ऐसा स्पेशल ट्रीटमेंट मिले इस ट्रीटमें के लिए आज हम आपको कुछ बहुत ही खास टिप्स देने जा रहे हैं । आइये जानते हैं कैसे फील करवाया जाए स्पेशल अपने दादा जी को ।

बुजुर्गों के साथ अक्सर यह समस्या होती है कि वे अपना चश्मा कहीं रखकर भूल जाते हैं और फिर पूरे घर में उन्हें खोजना पड़ता है। ऐसे में इस बार आप कीचेन वाला चश्मा गिफ्ट में दें ,  ऐसे में वह चश्मे को हमेशा गले में लटाकर रखेंगे और उसे इधर-उधर रखने की समस्या से भी बच जाएंगे आउर उनको परेशान भी नहीं होना पड़ेगा ।

अगर आप अपने दादू को कोई हाइटेक गिफ्ट देना चाहते हैं तो आप उन्हें गूगल स्मार्ट स्पीकर भी गिफ्ट में दे सकते हैं। यह उन्हें घरवालों से हमेशा कनक्टेड भी रखेगा और न्यूज सुनने से लेकर गाने सुनने तक उनकी हर जरूरत को एक इशारे में पूरा भी करेगा। यह उनका बाहुत ही अच्छा दोस्त भी बन सकयता है ।

गर आप अपने दादू को कोई हाइटेक गिफ्ट देना चाहते हैं तो आप उन्हें गूगल स्मार्ट स्पीकर भी गिफ्ट में दे सकते हैं। यह उन्हें घरवालों से हमेशा कनक्टेड भी रखेगा और न्यूज सुनने से लेकर गाने सुनने तक उनकी हर जरूरत को एक इशारे में पूरा भी करेगा। यह उनका बाहुत ही अच्छा दोस्त भी बन सकयता है । इस फादर्स डे सिर्फ पिता को ही नही उनके पिता को भी करवाएँ स्पेशल फिल