×

ऐसी लड़कियों से दूर भागते है लड़के जानिए इन आदतों के बारे में

 

जयपुर। दुनिया में हर किसी स्वभाव के लोग पाए जाते हैं। ऐसे में अगर बात हो रिलेशनशिप की तो इसमें शुरूआती दौर में तो सबकुछ ठीक-ठाक रहता पर धीरे-धीरे रिश्तों में खटास होने लगती है। जिससे आपको तरह-तरह के स्वभाव के लोग देखने को मिलेगें। ऐसा देखा जाता है कि हर किसी में कोई न कमी तो होती ही है। ऐसे में कोई भी परफैक्ट नही होता है। पर आप किसी लड़की के साथ रिलेश्नशिप में होते हो तो उनकी कुछ आदते तो अच्छी होती है पर कुछ आदते बुरी भी होती है। ऐसे में लड़कियों की इन आदतों से लड़के दूर भागते हैं। जानिए लड़कियों की उन आदतों के बारे में

एटीट्यूड वाली- ऐसी लड़कियां जो ज्यादा से ज्यादा से एटीट्यूड दिखाती है। इस तरह की लड़कियों से लड़के दूर भागते हैं। जो लड़की ज्यादा भाव खाती है उन लड़कियों को लड़के कम ही पसंद करते हैं।

परिवार की बाते करें- लड़को को ऐसी लड़कियां बिल्कुल भी पसंद नही आती है जो हर समय अपने परिवार की बाते करे। ऐसे में लड़के चाहते हैं कि लड़कियां जब उनके साथ हो तो सिर्फ उनके बारे में ही बातें करे। उन्हें कोई चलता-फिरता न्यूज चैनल नही चाहिए होता है।

हर समय रोने वाली- अगर लड़की हर वक्त किसी न किसी बात से रोती रहती है तो आप उनके साथ कोई भी लड़का रहना पसंद नही करता है। लाइफ में किसी भी प्रकार की सिचुएशन में डटकर सामना न कर पाए। ऐसी लड़कियां लड़कों को बिल्कुल भी पसंद नही आती है।

जो हर वक्त करे मैकअप- लडको को ऐसी लड़की बिल्कुल भी पसंद नही आती है जो हर वक्त मैकअप ही करती रहे। ऐसे में लड़कों को चाहिए जो लड़की कहीं भी जाए तो तैयार होने में घंटों ने लगाएं। जो हर बात-बात पर मैकअप करती हो तो इस तरह की लड़कियां लड़को को बिल्कुल भी पसंद नही आती है।

बात-बात पर ले सैल्फी-लड़कियो को ऐसी लड़कियां बिल्कुल भी पसंद नही आती है जो हर बात पर और हर जगह सैल्फी ही लेती रही। कोई खास मौका हो तो वो बात अलग है पर हर बात पर सेल्फी से लड़के परेशान हो जाते हैं। इस तरह की लड़कियों लड़को को बिल्कुल भी पसंद नही आती है।