×

Bill Gates Divorce: बिल गेट्स और मेलिंडा द्वारा तलाक की घोषणा, बेटी जेनिफर गेट्स ने तलाक के बारे में कहा,पूरी खबर पढ़ें

 

26 वर्षीय एक अरबपति युगल,अब एक रिश्ते में नहीं हैं। आश्चर्यजनक रूप से, यह निरंतर सत्य है। बिल गेट्स और मेलिंडा गेट्स ने सार्वजनिक रूप से तलाक की घोषणा की है। उनकी बड़ी बेटी जेनिफर गेट्स ने इंस्टाग्राम पोस्ट में भावुक होकर लिखा कि उनके परिवार को इस समय कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ रहा है। विशेषज्ञों का अनुमान है कि जेनिफर का बयान संपत्ति के विभाजन की ओर इशारा करता है। एक पत्नी के रूप में, मेलिंडा के तीन बच्चे हैं। परिणामस्वरूप, इस समय Microsoft की विशाल संपत्ति की गति को लेकर अटकलें तेज हैं।

जेनिफर ने बिल गेट्स और मेलिंडा द्वारा तलाक की घोषणा के तुरंत बाद एक इंस्टाग्राम कहानी पोस्ट की। “यह हमारे पूरे परिवार के लिए एक चुनौतीपूर्ण क्षण है, अब मैं सीख रहा हूं कि परिवार का समर्थन कैसे करें,” उन्होंने लिखा। सूत्रों के मुताबिक, दुनिया के चौथे सबसे अमीर लोगों बिल गेट्स और मेलिंडा गेट्स ने तलाक-पूर्व समझौते पर हस्ताक्षर नहीं किए। तो जटिलताएँ शुरू हो गईं। तलाक के दृष्टिकोण के रूप में, अटकलें इस बात को लेकर व्याप्त हैं कि कैसे अरबपति युगल अपने 130 बिलियन भाग्य को साझा करेंगे। परिवार में जेनिफर के अलावा दो और बच्चे हैं। एक है रोरी गेट्स, एक 21 साल का लड़का, और दूसरी है फोबे गेट्स, जो कि 16 साल की लड़की है।

एक संयुक्त बयान में, गेट्स ने लिखा, “हम अब विश्वास नहीं कर सकते कि हम एक जोड़े के रूप में आगे बढ़ सकते हैं।” उनके फैसले का सम्मान करते हुए, बिल और मेलिंडा दोनों ने अपनी व्यक्तिगत श्रेणी के लिए सम्मान की अपील की है। उन्होंने यह भी कहा, ‘हमने अपने 3 बच्चों की अच्छी परवरिश की है। हमने एक फाउंडेशन भी बनाया है। हमें विश्वास है कि बहुत से लोग इससे लाभान्वित होंगे। हमारे पास और लक्ष्य हैं। हम उन्हें पूरा करने के लिए मिलकर काम करेंगे।