×

Relationship: बच्चों के इन 7 रहस्यों के बारे में कोई नहीं जानता,पढ़ें और जानें

 

लाइफस्टाइल डेस्क,जयपुर!!  आपने सुना होगा कि लड़कियां अपने राज किसी को नहीं बताती हैं। ऐसी बहुत सी बातें हैं जो लड़कियां किसी को नहीं बताती हैं। लेकिन वास्तव में सिर्फ लड़कियां ही नहीं बल्कि लड़के भी बहुत सारी बातें किसी को नहीं बताते हैं। कुछ बातें ऐसी होती हैं जो किसी को भी नहीं जाननी चाहिए। आइए जानें बच्चों के 7 राज जो किसी को नहीं जानना चाहिए।

वह क्या सोचेगी

प्रेम प्रसंग में बच्चे कुछ न कुछ अनुमान लगाते हैं। वे कैसे दिखते हैं, उनकी गर्लफ्रेंड उनके बारे में क्या सोचती है, उनका लुक हो या उनकी बॉडी गर्लफ्रेंड उन्हें पसंद आती है, ये बातें बच्चों के दिमाग में चलती रहती हैं। लेकिन ये बातें वे कभी किसी को नहीं बताते।

आधार हवा

अक्सर कहा जाता है कि बच्चे ताकतवर होते हैं। उन्हें किसी के समर्थन या मदद की जरूरत नहीं है। लेकिन सच्चाई अलग है। बच्चों को भी सहारे की जरूरत होती है। लेकिन वे इस बारे में कभी किसी को नहीं बताते। लेकिन अगर कोई मदद करता है तो उसे अच्छा लगता है।

डर

हर लड़की एक मजबूत पार्टनर चाहती है। लड़कियां तिलचट्टे, चूहे, चूहे और कुत्तों से डरती हैं। लेकिन वे नहीं चाहते कि उनका पार्टनर डरे। उन्हें ऐसा पार्टनर चाहिए जो उन्हें इन चीजों से बचा सके। लेकिन डर के बावजूद लड़के अपनी गर्लफ्रेंड को इस बात का पता नहीं चलने देते।

विवरण नहीं दे रहा

लड़कियों को हर चीज की डिटेल जानना अच्छा लगता है। लड़कियां किसी भी काम को करने से पहले सोचती हैं कि उसे कैसे किया जाए और कैसे सफल किया जाए। उन्हें लगता है कि उनका पार्टनर वही होना चाहिए। लेकिन बच्चे इसे लेकर थोड़े लापरवाह होते हैं। लेकिन ये अपने पार्टनर को बताना नहीं चाहते।

दूसरी लड़कियों को देखकर

लड़के चाहे कुछ भी कहें, वो अपने पार्टनर के साथ होते हुए भी दूसरी लड़कियों की तरफ देखते हैं। लेकिन वे करते हैं। और किसी को मत बताना। वे इनमें से कोई भी चीज किसी पर लागू नहीं करते हैं।