×

मात्र 100 रुपये में कई बार कर ले सकते हैं स्किन थेरेपी जो देगा बहुत ही सुंदर और ग्लौइंग स्किन

 

जयपुर । स्किन पर थेरेपी लेना पार्लर जाना आज कल बहुत ही एएम बात है और यदि लड़कियां पार्लर जाती है और वहाँ अपनी स्किन पर कुछ भी करवाती है तो आज 100 रुपये में होता ही क्या है 100 रुपये से तो उनका कोई भी ट्रीटमेंट शुरू तक नही होता है और चेहरे को ले कर हमको थोड़ा सावधानी भी बरतनी पड़ती है इसलिए हम महंगी थेरेपी करवाना ही चुनते हैं और यह हमारी जेब पर बहुत ज्यादा भरी पड़ता है और कई बार यह सब करवाना हमको तब और भरी पड़ जाता है जब यह सब करवाना हमारी स्स्किन को खराब कर देता है ।

आज हम आपको इन सभी परेशानियों से बचने का और बहुत ही सस्ते में घर पर ही कुछ ऐसी थेरेपिज के बारे में बताने जा रहे हैं जो मात्र 100 रुपये में ना जाने कितनी बार आपकी स्किन को खास थेरेपी दे देगी और आपको कहीं ना जाने की जरूरत होगी ना किसी भी तरह के रिएक्शन का डर होगा । आइये जानते हैं इस बारे में यह खास खबर ।

आपको बहुत ज्यादा कुछ नही करना है आपको बाजार से बस विटामिन इ के कपसूल की बोतल लानी है जिसमें करीबन 80 कैप्सूल आजते हैं और यह किसी भी ब्यूटी स्टोर पर आसानी से मिल जाता है यह हमारी स्किन के लिए सबसे अच्छा होता हौर हर पार्लर वाले इसी का उपयोग करते हैं जिसके वह आपको बहुत सारे पैसे चार्ग करते हैं आपको बहुत कुछ करना भी नही है आपको इस कैप्सूल का इस्तेमाल अलग लग तरह से अलग अलग चीज़ के लिए करना है ।

आँखों के काले घेरे ठीक करने के लिए इस केपसूल को रात में लगा कर हल्का मसाज कीजिये आपके आँखों के काले घेरे ठीक हो जाएँगे ।

आपको इसको कोफी में मिलाना है और इसे चेहरे पर लगाना है और कुछ देर बाद चेहरा धो लेना है यह आपकी स्किन की रंगत को निखारता है और टेनिंग हटाता है ।

इसको रोज बादाम के तेल में या किसी भी क्रीम में मिला कर स्किन पर 10 मिनिट मसाज करना है यह आपकी स्किन को बिलकुल फेशियल जैसा हो गलो देगा और गंदगी को भी हटा देता है ।