×

Holi special :- होली पार्टी में दिखना है सुंदर तो अपनाएं यह होली मेकअप टिप्स जो आपकी स्किन को रंगों से बचाने में भी करेगा मदद

 

जयपुर । होली की बात जब भी आती है तो सभी के दिमाग में स्किन के बचाव को ले कर सिर्फ तेल का ख्याल आता है कोई इससे ज्यादा आगे कोई नही सोचता है पर कोई भी यह नही सोचता की ऐसे तेल की परत के साथ होली की पार्टी में जाना आपको कितना बुरा दिखा सकता है ।

होली की पार्टी हो और हम ऐसे तेल की परत लगा कर पहुँच जाये तो ना हम अच्छे दिखेंगे और ना ही ठीक से इञ्जोय कर पाएगे इतना ही नही यह हमारी छवि को भी बुरा दिखा सकता है ऐसे में आज हम होली पर बहुत ही खास बात आपके लिए ले कर आए हैं ।

जिस तरह तेल स्किन को रंगों से बचाता है वैसे ही मेकअप भी स्किन को रंगों से बचा कर रखता है ।

होली खेलने से पहले मेकअप का ख्याल है तो वॉटर प्रूफ मेकअप का ही इस्तेमाल करें।  आंखों को हाइलाइट करने के लिए नॉन स्मज काजल और आइलाइनर लगाएं। चाहे तो आप विंगड आइलाइनर भी लगा सकती हैं।

लिप्स के लिए लिप्सटिक के साथ ही लिपबाम का यूज जरूर करें। यह लिप्स को वॉटरप्रूफ क्वालिटी देते हुए उसे फटने से बचाएगा। फाउंडेशन की जगह आप सनस्क्रीन युक्त बीबी या सीसी क्रीम भी लगा सकती हैं जो रंगों के साथ ही धूप से होने वाले नुकसान से बचाएगा।

आप इन सभी के साथ मेकअप फिक्सर का भी प्रयोग कर सकते हैं जिससे मेकअप हटेगा नही और आपकी स्किन भी रंगों से बच जाएगी जब भी आप मेकअप हटाएँगे तो रंग बहुत ही आसानी से निकाल जाएगा स्किन पर लगा  नही रहेगा ।