×

गर्म पानी के साथ खाएं ये दवा…एक ही रात में गलकर शरीर से बाहर आ जाएगी पथरी-कीमत महज 40 रुपए

 

जयपुर, आजकल के मिलावटी खानपान की वजह से लोगो में पथरी की परेशानी काफी देखी जा रही है। जिसके चलते लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. हालकि इसके लिए लोग दवाई भी लेते हैं. लकिन उनको कोई फायदा नहीं होता है। लेकिन दोस्तों आज हम आपको एक ऐसा दवा के बारे में बता रहे हैं। पथरी के लिए रामबाण का काम करती है। इस दवा का सेवन करने से शरीर की पथरी गलकर बाहर आ जाएगी। इस दवा का कई बार परीक्षण किया जा चुका है जो परिणाम आए वह चौंकाने वाले थे। आइए जानते है इस दवा के बारे में…..

दोस्तों इस दवा को गुडहल के फूलों का पाउडर कहा जाता है। इसे अग्रेजी में Hibiscus powder। कहते हैं। साथ ही यह पंसारी की दुकान पर आसानी से मिल भी जाती है। साथ ही अगर आप इसे ऑनलाइन भी लेना चाहते है तो यह आपको मिल जाएगी। दोस्तों यह ब्लेडर की पथरी निकालने के लिए बहुत ही आसान तरीका है।

इसका प्रयोग करने के लिए गुडहल का पाउडर एक चम्मच रात को सोते समय खाना खाने से करीब एक डेढ़ घंटे पहल गर्म पानी के साथ लेना है। हालांकि इसका स्वाद कड़वा होता है। लेकिन यब बेहद फायदेमंद हैं। दोस्तों पर एक बात याद रखे की इसे खाने के बाद आपको कुछ खाना या पीना नहीं है करीब एक घंटे तक। डॉ. मिश्रा के अनुसार, इसे लेने के अगले दिन उन्हें बहुत तेज दर्ज हआ। जिसे उन्हें लगा की हार्ट अटेक हो सकता है

लेकिन असल में यह पथरी के टूटने का दर्द था। लेकिन जब उन्होंने चेकअप कराया तो कोई पेरशानी सामने नहीं आई। इसके बाद उन्होंने बताया कि करीब पांच दिन बाद मैरे पेट में दर्द होना ही बंद हो। जब अगली रिपोर्ट आई तो सामने आया कि उसके पेट से पथरी गाय हो गई है। इसके बाद कई लोग इस प्रयोग को आजमा चुकें हैं।