×

हर पार्टी में एक अलग और ग्लैमरस लुक पाएं, इलेक्ट्रिक ब्लू आईमेकअप के साथ फंक्शन करें

 

त्वचा को जवां और आकर्षक बनाने के लिए कुछ टिप्स की आवश्यकता होती है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि प्राकृतिक और घरेलू उपचार हमेशा इसके लिए प्रभावी रहे हैं, लेकिन किसी पार्टी या समारोह में भव्य रूप के लिए, मेकअप का सहारा लेना पड़ता है। लेकिन वही स्मोकी आंखें, डार्क लिपस्टिक हमेशा वैरायटी में नहीं देखी जा सकती हैं। इसलिए आज हम आपको इलेक्ट्रिक ब्लू iMakeup के बारे में बताएंगे। जो सीज़न के हिसाब से परफेक्ट है, साथ ही यह लुक न केवल आपको जवां दिखने में मदद करेगा बल्कि इससे आपकी त्वचा भी चमकदार होगी।

आँख मेकअप

आइब्रो को सही आकार दें। फिर ब्रश की मदद से इसे साफ करें। आप चाहें तो आइब्रो पेंसिल का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। स्पूली ब्रश के साथ उन्हें प्राकृतिक रूप दें। ऊपरी और निचले लैशलाइन्स पर इलेक्ट्रिक ब्लू आई पेंसिल के साथ रेखाएँ खींचें। लैशलाइन पर एक मोटी परत लागू करें। लैशल्स को कर्ल करें और मस्कारा कोट लगाएं। यदि आप एक उत्सव के मौसम के लिए एक समान लुक तैयार कर रहे हैं, तो सिल्वर आईशैडो और कृत्रिम लैशेज़ लगाना न भूलें। यदि यह मौजूद नहीं है, तो लैशल्स को कर्ल करें। यदि डेट पर जा रहे हैं, तो लाइनर को स्मूथ करके स्मोकी इफेक्ट तैयार करें।

गाल के लिए

क्रीमी हाइलाइट और समोच्च का प्रयोग करें। शिमरी प्रॉडक्ट्स का इस्तेमाल न करें, क्योंकि मैट लुक ट्रेंड में है। चिकीबोन्स पर रोजी पाउडर ब्लश लगाएं।

होंठों का मेकअप

हाइड्रेटिंग बाम का उपयोग करके होंठों को मॉइस्चराइज़ करें। कैंडी गुलाबी शेड से एक तरल मैट लिपस्टिक के साथ होंठ भरें। यदि आप डेट पर जा रहे हैं, तो बेरी या मैजेंटा कलर की लिपस्टिक चुनें।

कुछ ऐसा करो

सबसे पहले, अपनी त्वचा को शुद्ध और टोन करें। इस प्रक्रिया को CTM कहा जाता है। छिद्रों को छोटा करने के लिए छिद्र न्यूनतम प्राइमर लागू करें। एक परिपक्व नींव स्थापित करें। कंसीलर के साथ, त्वचा की टोन या धब्बों के रंग को सही करें। बेस सेट करने के लिए ट्रांसलूसेंट सेटिंग पाउडर का इस्तेमाल करें।

टिप्स
इस तरह के उत्सव या विशेष अवसर के लिए, हाइलाइटर के साथ चेहरे को उजागर करना सुनिश्चित करें।