×

Yoga Festival: इस मार्च दुबई में तीन दिवसीय योग महोत्सव का आयोजन किया जाना है

 

यूएई की सबसे बड़ी योग घटनाओं में से एक इस मार्च में दुबई लौटने के लिए तैयार है। योगाफेस्ट दुबई 2021 सभी क्षमताओं के योग प्रेमियों के लिए गतिविधियों की मेजबानी के साथ वापस आ जाएगा। तीन दिवसीय कार्यक्रम 18 से 20 मार्च तक दुबई इंटरनेट सिटी एम्फीथिएटर में आयोजित किया जाएगा और उम्मीद की जा रही है कि यूएई के आसपास से हजारों योग के प्रति उत्साही आकर्षित होंगे। यदि आप बड़े पैमाने पर फिटनेस उत्सव में भाग लेने की योजना बना रहे हैं, तो आपको यह सब पता होना चाहिए!

योग करें, कार्यशालाओं में भाग लें, या स्थायी उत्पादों की खरीदारी करें

वार्षिक आउटडोर उत्सव का 10 वां संस्करण निवासियों को शैक्षिक कार्यशालाओं, कक्षाओं और स्वास्थ्य और कल्याण विषयों पर बातचीत के लिए लाएगा। महामारी के कारण इस कार्यक्रम को 2020 में रद्द कर दिया गया था। हालांकि, इस साल की घटना निश्चित रूप से जगह में सख्त सावधानियों के साथ है। सभी मेहमानों को अपनी योग चटाई लाना चाहिए या एक साइट पर खरीद सकते हैं, क्योंकि कोई किराए पर मैट उपलब्ध नहीं होगा। इस वर्ष की घटना प्रतिरक्षा प्रणाली पर ध्यान केंद्रित करने और विशिष्ट श्वास अभ्यास, झटकों और ध्वनि चिकित्सा के माध्यम से कोविद -19 से लड़ने के तरीकों के साथ एक पैक तीन-दिवसीय अनुसूची देखेंगे।

द्वारा संचालित

योग विदाई हैंडस्टैंड और बैकबेंड पर कार्यशालाओं में भाग ले सकते हैं, साथ ही एक्रोगा और साथी योग भी कर सकते हैं। इसके अलावा, महिलाओं के लिए नींद और हार्मोन योग चिकित्सा में सुधार पर भी सत्र होंगे। आप 20 मार्च को सुबह 7:15 बजे से सूर्य नमस्कार सत्र में भी भाग ले सकते हैं। परिवार थाई मालिश के लिए साइन अप कर सकते हैं जबकि बच्चे हँसी योग में मज़े कर सकते हैं।

कार्यशालाओं और वार्ता के अलावा, एक बाजार भी होगा जहां आप टिकाऊ, पर्यावरण के अनुकूल उत्पादों की खरीदारी कर सकते हैं। भोजन के लिए, स्पिल द बीन, कोको योगो और लिटिल एर्थ द्वारा नबज़ एंड जी जैसे ब्रांडों के शाकाहारी भोजन नौरिश ज़ोन से उपलब्ध होंगे।

इस वर्ष की घटना के लिए टिकट AED 50 या AED 95 प्रति दिन या AED 150 के लिए तीनों दिनों के लिए पूर्ण उत्सव पास से उपलब्ध हैं।