×

वियाग्रा को छोड़ करें इस लाल फल का उपयोग, डबल हो जाएगी सेक्स पॉवर

 

जयपुर। जैसा की आप जानते हैं कि आजकल समय के साथ साथ लोगों के खान पान पर काफी प्रभाव पड़ता जा रहा हैं। आजकल लोग फास्टफूड ज्यादा खाते हैं। जिसके कारण वे हैल्दी खाना नहीं खा पाते। जिसका उनके शरीर पर सीधा असर पड़ता है। आज हम आपको इस आर्टिकल में सेक्स पावर को बढ़ाने के लिए एक ऐसे फल के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके सेवन में आपकी खोई हुई मर्दाना ताकर वापस लौट आएगी।

आपकी जानकारी के लिए बात दें कि अभी हील ही में एक अध्ययन में सामने आया है कि अनार का ज्यूस पीने से कामोत्तेजना बढती है। साथ ही और स्मरण शक्ति भी तेज होती है। बता दें कि क्वीन माग्रेट विश्वविद्यालय के शोधकर्ताओं ने इस शोध को लेकर कहा कि यदि आप रोज अनार का ज्यूस पीते हैं तो आपको वियाग्रा की जरूरत नहीं पडती।

बता दें कि शोधकर्ताओं ने शोध में पाया गया कि अनार का ज्यूस पीने से टेस्टास्टेरॉन हार्मोन की मात्रा बढती है। जो कि हमारे शरीर में सेक्स इच्छा को जगाती है। शोधकर्ताओं ने बताया कि अनार का ज्यूस पीने से टेस्टास्टेरॉन की मात्रा 16 से 30 प्रतिशत तक बढ जाती है।

इस अध्ययन के बाद शोधकर्ताओं ने बताया कि रोज अनार के ज्यूस का सेवन करने से सेक्स की इच्छा के साथ उसकी स्मरण शक्ति और मूड भी ठीक रहता है। शोधकर्ताओं ने बताया कि अनार का ज्यूस सिर्फ पुरूषों के लिए ही नहीं बल्कि महिलाओं के लिए भी फायदेमंद है।