×

Kylie Jenner: कभी आपने सोचा है कि काइली जेनर अपने एब्स को कैसे बनाए रखती हैं? जानिए

 

कभी आपने सोचा है कि श्रृंगार मोगली काइली जेनर अपने जीवंत घटनों को कैसे बनाए रखती है? वैसे, अगर उनकी इंस्टाग्राम कहानियों पर विश्वास किया जाए, तो इसमें व्यायाम और स्वच्छ भोजन शामिल है। कर-जेनर बहनों को व्यापक कसरत दिनचर्या और सलाद के लिए उनके प्यार के लिए जाना जाता है। काइली की बड़ी बहन किम कार्दशियन को हाल ही में यह कहते सुना गया था कि वे सभी जिम में जानवरों की तरह प्रशिक्षण लेती हैं और यह काफी हद तक सही है। बहनें अपनी फिटनेस को गंभीरता से लेती हैं और यह उन सभी वर्कआउट पोस्टों से स्पष्ट होता है जो वे सोशल मीडिया पर साझा करती हैं। काइली जेनर ने भी हाल ही में कुछ साझा किए और हमें विश्वास है कि जब हम ऐसा कहते हैं, तो हम उन वीडियो को देखकर थक गए थे।

हम जिस इंस्टाग्राम स्टोरीज की बात कर रहे हैं, वह रियलिटी टीवी स्टार के पिलेट्स मशीन को दिखाती है। दूसरी कहानी में उसकी मशीन पर काम करने वाली माँ है और अपने कैनरी येलो वर्कआउट कलाकारों की टुकड़ी को दिखा रही है। काइली को एक पीले रंग की गले की स्पोर्ट्स ब्रा पहने देखा गया, जो उसने एक जोड़ी योगा पैंट के साथ जोड़ी थी। अगली इंस्टाग्राम कहानी में 23 वर्षीय अपनी मशीन पर फिर से काम करना और सुपर मॉडल और जस्टिन बीबर की पत्नी हैली बीबर के साथ काम करना दिखाया गया।

यह सब नहीं था, अधिकांश फिटनेस उत्साही कहते हैं कि फिटनेस व्यायाम और स्वच्छ भोजन का संयोजन है, और ऐसा लगता है कि जैसे काइली जेनर एक दृढ़ विश्वास है। सास-बहू ने अपने वर्कआउट के बाद के भोजन की एक तस्वीर भी पोस्ट की जिसमें नींबू, पानी के साथ-साथ ह्यूमस, स्वादिष्ट और बहुत सारी कच्ची सब्जियाँ शामिल थीं, जिनका स्वाद स्वादिष्ट होता है।

काइली ने हाल ही में अपने अनुयायियों के साथ एक और वीडियो साझा किया है जिसमें दिखाया गया है कि उनकी दिनचर्या में सभी शामिल हैं। यह क्लिप उसके सुबह के पेय होने के साथ शुरू हुआ और फिर वह एक वृद्धि के लिए चला गया और यहां तक ​​कि कुछ चढाई भी की, जिसके बाद ट्रेडमिल पर कुछ और कार्डियो की बारी थी और उसके बाद कुछ एब्स अभ्यास किए। उसने क्लिप को कैप्शन दिया था, “कभी याद नहीं करो! ()।”