×

सुरुचिपूर्ण मोती और क्रिस्टल से सजी नोरा फतेही ने विंटेज वाइब ओजिंग ब्लाउज पहना

 

नोरा फतेही ने नवीनतम फोटोशूट से अपनी पुरानी दिखने वाली तस्वीर के साथ सोशल मीडिया पर तूफान खड़ा कर दिया है। नोरा अबू जानी और संदीप खोसला द्वारा एक डिजाइनर पोशाक में लुभावनी लग रही है। नोरा की ड्रॉ-योग्य तस्वीर दिग्गज अभिनेता मधुबाला की याद दिलाती है। यह आंख को आकर्षित करने वाली सुंदरता एक काले और सफेद चित्र में फिसल रही है। वह आज इंटरनेट पर राज कर रही है क्योंकि उसके सरताज पिक के कारण एक चर्चा है। नोरा ने क्या पहना है, इस पर एक नजर।

नोरा फतेही डिजाइनर लेबल से मोती और क्रिस्टल से सजी ब्लाउज में ईथर देख रही हैं। इस कृति में एक ओवरलैपिंग नेकलाइन है जो एक कॉलर से जुड़ा है जो आश्चर्यजनक क्रिस्टल वर्क से भरा है। ब्लाउज में मोती की डिटेलिंग भी है। जब एक सुईकार फीता सीमा के साथ सरासर दुपट्टा के साथ जोड़ा जाता है, तो ब्लाउज अति सुंदर दिख रहा है।

अपने किलर लुक में कुछ ग्लैम जोड़ने के लिए नोरा ने डेवी मेकअप, हाइलाइटर, बोल्ड लिप शेड और स्लीक आईलाइनर अप्लाई किया है। वह काजल पहने हुए लैशेज के साथ भी गई और अपने उभरे हुए कर्ल को बीच में रखा। नोरा 70 के दशक के बी-टाउन वाइब को अपने बेदाग आउटफिट और ऑन-पॉइंट मेकअप के माध्यम से प्रसारित कर रही थी।

Tinseltown diva ने कैप्शन के साथ उक्त तस्वीर साझा की, “प्राचीन भारतीय ग्रंथ कहते हैं कि मोती तब पैदा हुआ था जब पृथ्वी के जल और स्वर्ग की शक्तियां, बिजली के एक बोल्ट के साथ घुलमिल गई थीं। मोती और क्रिस्टल की दैवीय चमक और ईथर की सादगी इस कशीदाकारी कॉलर वाले ब्लाउज में मेल खाती है, जो बेजल वाली सुंदरता की एक उत्कृष्ट कृति बनाने के लिए है। ”