×

नेहा धूपिया वन-शोल्डर गाउन में बेहद आकर्षक लग रही हैं, देखें तस्वीरें

 

नेहा धूपिया हमेशा अपने सरप्राइज विकल्पों के साथ हमें आश्चर्यचकित करती हैं। हाल ही में उन्होंने एक खूबसूरत पीले गाउन में खुद की तस्वीरें साझा कीं। हम यह कहने से नहीं कतराते हैं कि पहनावा ने हमें ग्रीष्मकाल के लिए अद्भुत संगठन संकेत दिए हैं। उनके गाउन का पीला रंग निश्चित रूप से हमारे दिन को रोशन कर रहा है। पहनावा शिवानी जैन द्वारा टीशर्ट की अलमारियों से एक फर्श-स्वीपिंग टुकड़ा है। रेशम से लिपटी चोली गाउन में गले में एक ही पट्टा होता है।

नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर लिया और तस्वीरों को कैप्शन में “OOTD (sic)” के साथ साझा किया।

सामने की तरफ ओटीटी (ओवर-द-टॉप) धनुष एक शानदार स्टाइल स्टेटमेंट जोड़ रहा है। निचले आधे भाग पर स्थित वादियां इसे लहरदार रूप देती हैं। यह लंच डेट या लेट-नाइट आउटिंग के लिए एकदम फिट है।

मिनिमल एक्सेसरीज और मेक-अप
नेहा ने न्यूनतम सामान पहना था। उसने एक बड़ी कॉकटेल अंगूठी का विकल्प चुना जो उसके झुमके के साथ अच्छी तरह से चल रही है। जूते के रूप में, उसने बेज हील्स की एक जोड़ी को चुना। स्मोकी आँखों और नग्न लिपस्टिक ने भी गाउन को पूरक किया।

कैसे सबसे ज्यादा लागत आती है?
यदि आप हमारे जैसे ही प्रभावित हैं, तो आप गाउन को अपनी गर्मियों की अलमारी में जोड़ सकते हैं। ड्रेस की कीमत 40,000 रुपये है।

काम 
नेहा धूपिया आखिरी बार लघु फिल्म देवी में दिखाई दी थीं। वह इस समय अपनी आगामी परियोजना A Thursday की शूटिंग यामी गौतम के साथ कर रही हैं।