×

Kriti Sanon की तरह आप भी ले सकते है ये खूबसूरत लुक, हर कोई बोलेगा WOW 

 

कृति सैनन वापस मैदान में हैं और आप जानते हैं कि स्टाइल शॉट्स हम पर बार-बार दागे जा रहे हैं और हम सभी उस मस्ती पर लौटने के लिए तैयार हैं जिसे हमने याद किया है। यहां तक ​​​​कि पोशाक की सबसे मुख्यधारा भी जैसे ही वह एक मोड़ जोड़ती है, वह पूरी तरह से उभरी हुई दिखती है। वह हर लुक के साथ ध्यान देने योग्य ग्लैमर को पीछे छोड़ देती है।

कल की बात है जब उसने सीजन के जरूरी ट्रेंड, लेदर पर टिक किया। 31 वर्षीय ने सब कुछ काला चुना और खुद को चमड़े की जैकेट और जूते के साथ बांधा था। यहाँ उस दिन का एक नया रूप है जिसे आप अपने दोस्तों के साथ बाहर निकलने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। मुंबई में मैडॉक फिल्म्स कार्यालय के बाहर सुपर फ्रेश और फैब दिख रही हैं, मिमी अभिनेत्री ने उच्च-कमर वाली भूरी चौड़ी-पैर वाली पैंट पहनी हुई थी, जो उनके पतले फिगर को पूरक करती थी और टक-इन माउव टॉप के साथ क्यूटनेस की खुराक मिली थी, जिस पर एक आयताकार आकार का सिल्वर प्रिंट था। विस्तार और मिनी झालरदार आस्तीन organza के साथ डिजाइन किए।

उसका ओओटीएन कहीं भी अधूरा नहीं था क्योंकि उसने चैनल से एक काले चमड़े के कंधे के बैग को चुना था जिसमें सोने में ब्रांड के लोगो के साथ सिग्नेचर इंटरलॉक और एक चेन लिंक के विवरण के साथ एक सिंगल स्ट्रैप था। कृति ने अपने लुक को FILA व्हाइट स्नीकर्स और गोल्ड मिनी हूप इयररिंग्स से एक्सेसराइज़ किया। उसने एक नियमित केश का पालन किया जिसमें बाल सीधे और खुले थे। गुलाबी लिपस्टिक, चमकदार त्वचा, भौंहों के रंग का और कोहल से सुशोभित आंखें उनके कैजुअल लुक को पूरा कर रही थीं।