×

इस प्रकार के सनग्लासेज का इस्तेमाल देंगा आपको स्टाइलिश लुक

 

जयपुर।आज के समय में फैशन के दौर में जहां कपड़ो पर ध्यान दिया जाता है वहीं अब आने वाले इस गर्मी के मौसम धूप और प्रदूषण से बचाने वाले सनग्लासेज का इस्तेमाल भी फैशन के हिसाब सही किया जाता है।इसलिए आज के इस लेख में हम आपको स्टाइलिश लुक देने वाले सनग्लासेज की जानकारी दे रहे है जिनका इस्तेमाल आपको बेहद आकर्षक बना सकता है।आप अपने लिए सनग्लासेज का चुनाव करते समय फ्रेम के कलर के साथ अपने चेहरे की बनावट का भी विशेष ध्यान रखे और अपने चेहरे पर सूट करने वाले सनग्लासेज का नियमित तौर पर इस्तेमाल करे।

हालांकि ओवरसाइज्ड फ्रेम्स वाले सनग्लासेज काफी समय में प्रचलन में है लेकिन आप एविएटर्स, कैट आई सनग्लासेज का भी इस्तेमाल कर सकते है।वहीं एविएटर्स सनग्लासेज का शेप इस प्रकार का बना होता है कि इसका इस्तेमाल गर्ल्स से लेकर ब्वॉयज तक कोई भी आसानी से कर सकता है।

बस इनका चुनाव आप अपने चेहरे की शिप के अनुसार कर स्टाइलिश लुक दे सेते है।इस प्रकार के सनग्लासेज कॉपर, गोल्ड फ्रेम में बाजार में उपलब्ध है जिनका इस्तेमाल आपको धूप से बचाने के साथ ही स्टाइलिश लुक भी देंगा।इसके अलावा आप कैट आई सनग्लासेज का इस्तेमाल कर सकती है।

यह सनग्लासेज हार्ट शेप फेस पर बहुत ही अच्छे लगते है।इसमें आप अपनी पसंद और अपने चेहरे की बनावट के हिसाब से इनका चयन कर सकती है।

राउंड फेस वाले लोग अपने लिए स्क्वेयर फ्रेम सनग्लासेज का इस्तेमाल कर अपने लुक को स्टाइलिश बना सकते है।इसमें आप व्हाइट, ब्लैक और मेटैलिक फिनिश वाले फ्रेम का चुनाव कर अपने आपको आकर्षक दिख सकते है।

आने वाले इस गर्मी के मौसम धूप और प्रदूषण से बचाने वाले सनग्लासेज का इस्तेमाल भी फैशन के हिसाब सही किया जाता है।सनग्लासेज का चुनाव करते समय फ्रेम के कलर के साथ अपने चेहरे की बनावट का भी विशेष ध्यान रखे और अपने चेहरे पर सूट करने वाले सनग्लासेज का नियमित तौर पर इस्तेमाल करे।एविएटर्स, कैट आई सनग्लासेज का इस्तेमाल कर सकते है। इस प्रकार के सनग्लासेज का इस्तेमाल देंगा आपको स्टाइलिश लुक