×

इस वेडिंग सीजन अपनाए जुलरी का यह ट्रेंडी लुक

 

जयपुर । शादियों का सीजन शुरू हो चुका है और ज़ोरों शोरों ए किसी न किसी घर मे शादी की तैयारियाँ भी चल रही होगी । शादी का सीजन और बात गहनों की ना हो यह तो सरासर ना इंसाफ़ी होगी । हर घर में महिलाएं शादी में कुछ और खरीदे या ना खरीदें गहने खरीदे बिना नही रह सकती आखिर उनकी शान ही यह गहने होते है । पर  हमेशा वही बोरिंग खुद सारी हेवी ड्रेस के साथ भारी भरकम जुलरी पहनना जमता नही है ।

इस शादी के सीजन में हम आपको अलग दिखने और अच्छे से सजने सवारने के लिए कुछ खास टिप्स लेकर आए हैं जो आपकी खूबसूरती में चार चाँद तो लगा ही देंगे साथ ही आपको सभी के बीच ट्रेंडी भी बना देंगे । शादी में महिलाएं ज़्यादातर भारी भारी गहने पहनती है जो की उनको काफी परेशान कर देता है आखिर सीजन भी तो गर्मी का है ।

आप इस वेडिंग सीजन में चोकर नेक पीस ट्राय कर सकती हैं यह बहुत ही खूबसूरत लगता है साथ ही यह काफी हल्के भी होते हैं जो आपको गर्मी में परेशान भी नही होने देते । साथ ही साथ यह हर तरह की ड्रेस के साथ तो मेच करते ही हैं और सालों साल ट्रेंड में भी रहते हैं तो आपको इनमें पैसे वेस्ट करनेका दुख भी नही उठाना पड़ेगा ।

इन दिनों यह काफी ट्रेंड में । चोकर पीस पहनने का फैशन  इन दिनों फिल्मी अदाकाराओं के बीच भी काफी चलन में है । फिर वह करीना हो या कैटरीना , आलिया हो या दीपिका यहाँ तक की अनुष्का और दीपिका ने तो अपनी वेडिंग में भी इनको ही पहनना पसंद किया हैं ।

आप इस वेडिंग सीजन में चोकर नेक पीस ट्राय कर सकती हैं यह बहुत ही खूबसूरत लगता है साथ ही यह काफी हल्के भी होते हैं जो आपको गर्मी में परेशान भी नही होने देते । साथ ही साथ यह हर तरह की ड्रेस के साथ तो मेच करते ही हैं और सालों साल ट्रेंड में भी रहते हैं तो आपको इनमें पैसे वेस्ट करनेका दुख भी नही उठाना पड़ेगा । इस वेडिंग सीजन अपनाए जुलरी का यह ट्रेंडी लुक