×

बारिश के मौसम मेन बदलें अपने फूट वेयर का भी स्त्यल

 

जयपुर । मानसून आ गया है , हर तरफ पानी से सराबोर सड़कें और नदियां नाले ही हमको नजर आने वाले हैं । रोड पर बहने वाला पानी हम सभी का दुश्मन तो बनने ही वाला है सारे कपड़े वह अपने ही काम से फैलाए हुए कीचड़ में हमारे कर के जो रखता है । सारे कपड़ों पर पास पानी और मिट्टी के ही निशान से नजर आते हैं ।

जिधर भी देखो बस गीले कपड़ों के सिवा हमको कुछ भी नजर नही आता है हमारे कपड़े हैं की सूखने का नाम ही नहीं लेते हैं । पर बारिश में फैशन को भी कैसे भुला जा सकता है हम सभी आखोर बारिश ही ओह ऐसा मौसम है जिसमें बाहर निकलते हैं । पर इन सभी के साथ आती है परेशानी वह होती है शुज की फुट वियर्स की ।

बारिश में आज कल प्लासीत्क से बनी बहुत ही खूबसूरत छपाल , फ्लिप प्लोफ मौजूद हैं जिनको आप बखूबी केरी कर सकते हैं यह लेडीज और जेन्ट्स दोनों के लिए ही मौजूद है । पर क्या आप जानते हैं की आती भी बहुत ही सस्ती है और लगती भी खूबसूरत हैं और भीगने की परेशानी भी नही रहती ।

लड़कियां पेंसिल ही;ल को भूल कर प्लेटफॉर्म और ब्लॉक हिल की तरफ रुख कर लें तो बहुत ही बेहतर होगा । यह पानी में भी आपको बचाएगी और गिरने भी नही देगी क्योंकि हर जगह अब रोड खराब होने कीपरेशानी आपके सामने जरूर आएगी ।

आप फ्लोटर भी ट्राय कर सकते हैं यह भी दिखने में खूबसूरत और ल्कंफ़र्टेबल होते हैं । साथ ही पानी की परेशानी भी हमारे पैरों के साथ साथ हमरजेब पर भारी नही पड़ती है ।

 

 बारिश में आज कल प्लासीत्क से बनी बहुत ही खूबसूरत छपाल , फ्लिप प्लोफ मौजूद हैं जिनको आप बखूबी केरी कर सकते हैं यह लेडीज और जेन्ट्स दोनों के लिए ही मौजूद है । पर क्या आप जानते हैं की आती भी बहुत ही सस्ती है और लगती भी खूबसूरत हैं और भीगने की परेशानी भी नही रहती । बारिश के मौसम मेन बदलें अपने फूट वेयर का भी स्त्यल