×

 कृति सेनन ने पहना लाल रंग का लेहंगा,अगर आप भी चाहती हैं दुल्हन वाला लुक तो यहाँ से लें टिप्स 

 

 लाइफस्टाइल न्यूज़ डेस्क, कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट लुक की तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वह दुल्हन की तरह तैयार नजर आ रही हैं। वहीं उनका यह खूबसूरत लुक किसी को भी इम्प्रेस कर सकता है। अगर आपको कृति का यह लुक पसंद आया है तो ब्राइडल लुक के साथ इन टिप्स को जरूर फॉलो करें।

कृति सेनन का ब्राइडल लुक

कृति सेनन लाल लहंगे में तैयार नजर आ रही हैं। मिस सेनन का यह लहंगा बिल्कुल भी सिंपल नहीं है। बनारसी फैब्रिक से बने इस लहंगे को मनीष मल्होत्रा ​​ने डिजाइन किया है। इसे पहनकर कृति काशी में रणवीर सिंह के साथ रैंप वॉक करती नजर आईं। बनारसी सिल्क से बने इस खास लहंगे की खासियत जरदोजी से लेकर ब्लाउज और चुनरी तक लहंगे की डिजाइन है। जिसे कृति ने बेहद एलिगेंट तरीके से कैरी किया।

मेकअप था खास
सिल्क फैब्रिक से बने लहंगे को कैरी करने के लिए बाकी एक्सेसरीज को सिंपल रखा गया है। आंखों में ड्रामेटिक मांगटीका और काजल के साथ सेमी स्मोकी आईज मेकअप किया गया है। ज्वेल नेकलाइन ब्लाउज के साथ नेकपीस को हटा दिया गया है और इसे माथे पर बिंदी, हैवी इयररिंग्स, मांगटीका से ही पूरा किया गया है।

आप भी कृति के ब्राइडल लुक से टिप्स ले सकती हैं

-अगर आप ट्रेंडी लुक चाहती हैं तो जान लें कि अगले वेडिंग सीजन में बनारसी फैब्रिक के लहंगे से लेकर सिल्क के लहंगे तक ट्रेंड सेटर रहेंगे। तो अगर आप जल्द ही दुल्हन बनने वाली हैं तो बिना झिझक अपने लिए बनारसी सिल्क फैब्रिक का लहंगा चुन सकती हैं।

-कृति का डस्की सिंदूरी कलर खूबसूरत लग रहा है। तो अगर आप मैट फिनिश लुक चाहती हैं तो फैब्रिक के हिसाब से डल कलर का शेड चुन सकती हैं। जैसे ये सिंदूरी रेड कलर का लहंगा।

-सिल्क जैसे शाइनी फैब्रिक के साथ आप बोल्ड आई मेकअप और न्यूड लिपस्टिक चुन सकती हैं। इससे खूबसूरत लुक मिलेगा।

-सिल्क फैब्रिक के लहंगे के साथ गोल्ड या कुंदन की ज्वैलरी भी चुनें। जो आपके कपड़ों के साथ आसानी से मैच हो जाए।