×

गर्मियों में स्‍टाइलिश दिखना चाहती हैं,तो साड़ी के साथ ट्राई करें ये ट्रेंडी ब्‍लाउजेज़,मिलेगा ट्रेडिशनल लुक 

 

लाइफस्टाइल न्यूज़ डेस्क, बदलते लाइफस्टाइल और ट्रेंड के साथ-साथ साड़ियों के स्टाइल और फैशन में भी काफी बदलाव आया है। गर्मियों में खासतौर पर महिलाओं के पास साड़ी के साथ एक्सपेरिमेंट करने का बेहतरीन मौका होता है। गर्मियों में महिलाएं स्लीवलेस ब्लाउज पसंद करती हैं। जिसके कारण वह इन्हें कैरी करने में कॉन्फिडेंट नहीं रहती हैं। तो आइए हम आपको बताते हैं कि इस गर्मी में आप किस तरह का ब्लाउज ट्राई कर सकती हैं जिसमें आप कॉन्फिडेंट भी दिख सकती हैं और स्टाइलिश भी।

1.फ्रंट डीप वी नेक ब्लाउज

अगर आप हैवी वर्क वाली साड़ियों या सिल्क साड़ियों को नया लुक देना चाहती हैं तो इस डिजाइन का ब्लाउज सिलवाएं। इस डिज़ाइन में ब्लाउज का अगला भाग गहरे वी आकार का है और आस्तीन का कट आप अपनी पसंद के अनुसार रख सकते हैं।

2.स्ट्रैपी नेक लाइन ब्लाउज

अगर आप अपनी हैंडलूम या कॉटन साड़ियों को कूल लुक देना चाहती हैं तो इस डिजाइन का ब्लाउज जरूर कैरी करें। ऐसे ब्लाउज़ बहुत आरामदायक होते हैं और हर आकार की महिलाओं के लिए उपयुक्त होते हैं।

3.ब्लाउज पैटर्न को काटें

साड़ी के साथ कट आउट पैटर्न वाले ब्लाउज बेहद स्टाइलिश लगते हैं। आप इसे हर फंक्शन में कैरी कर सकती हैं और अपनी पसंद की किसी भी साड़ी के साथ पहन सकती हैं। अगर आप इसे किसी टेलर या बुटीक से सिलवाती हैं तो उनके पास इस पैटर्न में ब्लाउज के कई डिजाइन मौजूद हैं जिनमें से आप अपनी पसंद का डिजाइन चुन सकती हैं।