×

Holi special :- होली पर ऐसे हैयर स्टायल जो दिखाए आपको स्टायालिश और बालों का भी रखे रंगों से बचा कर

 

जयपुर । होली पर सबसे ज्यादा परेशानी बालों को ले कर ही होती है बालों को ले कर लोग बहुत ज्यादा संकोच में रहते हैं होली का त्योहार बहुत ज्यादा मस्ती करने का तो होता है पर लोगों को स्टायालिश भी दिखना होता है आखिर उनको यादगार तस्वीरे जो खिंचनी होती है और बालों का हर जगह बहुत ही महत्वपूर्ण रोल होता है ।

बालों को बनाने का तरीका लोगों को खूबसूरत भी बना सकता है और बिगाड़ भी सकता है ऐसे में त्योहार की बात तो और भी ज्यादा जरूरी हो जाती है होली पर रंगों की मस्ती हमारे बालों को खरब भी बहुत ज्यादा कर देती है तो हमको अपने बालों का ध्यान भी रखना औटर भी ज्यादा जरूरी हो जाता है ऐसे में क्या करें आइये जानते हैं की बालों के साथ करें क्या ?

बालों को आप पोनी स्टाइल में बांध सकती हैं, इससे आपके बाल उलझने से बच जाएंगे। बाल गूंथकर चोटी बनाएं, चाहे तो इसके साथ फ्रेंच चोटी बना लें जो आपके बालों की खूबसूरती बढ़ाने के साथ ही उन्हें डैमेज होने से बचाएगा ।

रंग खेलने के लिए बालों को जूड़े में बांध लें। चाहे तो आप ट्विस्ट करके या फिर गूंथी हुई चोटी का भी जूड़ा बना सकती हैं।  मैसी बन भी बालों को स्टाइल करने का अच्छा तरीका है। वैसे भी रंगों से खेलने के दौरान आपके बाल मैसी हो ही जाएंगे ऐसे में यह हेयरस्टाइल आपके लिए परफेक्ट चॉइस हो सकती है।

बालों में तेल अच्छे से डाल लें यह आपके बालों में रंग नही थरने देगा और यदि आप ऐसा नही करना चाहते हैं तो बालों को केमिकल शेम्पू की जगह घरलु नुसख़ों के साथ में धोने में ही भलाई है ।