×

Fashion : साईं पल्लवी और लक्ष्मी मांचू ने कूल ब्लू ट्रेडिशनल आउटफिट्स में सबका दिल जीत लिया,फोटो देखें

 

ब्लू सबसे सुखदायक ह्यूज में से एक है, यही वजह है कि हम गर्मियों के मौसम में इस रंग को पसंद करते हैं। हालाँकि, हम ज्यादातर वेस्टर्न आउटफिट्स और पारंपरिक पहनावे के साथ नीले रंग से चिपके रहते हैं, हम अन्य पेस्टल या ब्राइट शेड जैसे गुलाबी और पीले रंग पसंद करते हैं। इसके विपरीत, एक नीली-बालों वाली जातीय पोशाक अक्सर आपको एक वर्ग से अलग दिख सकती है। हमें विश्वास मत करो? ठीक है, तो आप अभिनेत्रियों, लक्ष्मी मांचू और साई पल्लवी की नीली पारंपरिक संख्याओं पर एक नज़र डाल सकते हैं। नीरजा कोना द्वारा स्टाइल की गई, दो अभिनेत्रियों ने हमें उत्सव या शादी के अवसर के लिए कुछ नीला पहनना चाहा। हमने आपके लिए उनके आउटफिट को डिकोड किया है, ताकि आप इस गर्मी में कूल ब्लू में पारंपरिक आउटफिट चुनें

साईं पल्लवी सेंथमारई की नीली साड़ी

लव स्टोरी प्रमोशन के लिए, साई पल्लवी ने एक खूबसूरत एक्वा-ब्लू साड़ी पहनी थी, जिसे मृणालिनी राव ने डिजाइन किया था। उनकी साड़ी को जटिल रूप से कढ़ाई वाले पुष्प लहजे से सजाया गया था, जिसने वसंत के मौसम का सार पकड़ लिया था। उन्होंने अपनी साड़ी को एक मैचिंग ब्लू स्लीवलेस ब्लाउज़ के साथ जोड़ा, जो उनकी साड़ी के साथ अच्छा चला। उन्होंने आम्रपाली के ऑक्सीडाइज़्ड सिल्वर इयररिंग्स की एक आंख को पकड़ने वाली जोड़ी पहनी थी जो उनके लुक के साथ अच्छी थी। उसके श्रृंगार के लिए, इसे हल्के गुलाबी होंठ छाया, गुलाबी चीकबोन्स, और चमकदार कोहल के साथ चमकदार आंखों की छाया द्वारा चिह्नित किया गया था। उसने एक छोटे गुलाबी रंग की बिंदी के साथ अपने लुक को उपर किया और साइड-सेफ्टेड सॉफ्ट-कर्ल ट्रेस ने अपना लुक पूरा किया।

लक्ष्मी मांचू का नीला लहंगा

ज़ी तेलुगु उगादि विशेष कार्यक्रम के लिए, लक्ष्मी मांचू को अपने पाउडर-नीले लहंगे में प्रभावित करने के लिए कपड़े पहने थे, जो जेड से मोनिका और करिश्मा द्वारा आया था। उसके lehenga में एक सूक्ष्म रूप से किया गया ब्लाउज था, जो पुष्प-कट कढ़ाई, जौली और सूक्ष्म सुशोभित विवरण द्वारा बढ़ाया गया था। उसके लेहेंगा की पूरी आस्तीन भी कशीदाकारी की गई थी और उसने अपने लहंगे को स्कर्ट के साथ जोड़ा था, जिसे मुकीश और नेट डिटेलिंग और गहरे नीले रंग की स्कैलप्ड बॉर्डर के साथ हाइलाइट किया गया था। उसने दुपट्टे के पूरक के साथ अपना पहनावा जोड़ा। उन्होंने ठाठ बालियों के साथ अपने लुक को एक्सेसराइज़ किया और उनका मेकअप मैट पिंक लिप शेड, कॉन्टूरेड चीकबोन्स और काजल के साथ लाइट कोहल के द्वारा छेड़ा गया। साइड-पार्टेड वेवी हाइलाइटेड ट्रेस ने उनके लुक को पूरा किया।