×

Fashion: समर सीजन में फ्लोरल प्रिंट ड्रेस में आलिया भट्ट का हॉट लुक, जानिए इस आउटफिट की कीमत

 

पेस्टल और फ्लोरल प्रिंट के लिए आलिया भट्ट का प्यार जगजाहिर है। अभिनेत्री इस सरल और अस्पष्ट शैली के बयान की बेहद शौकीन है, और यह उसके दैनिक पहनने के सामान में अच्छी तरह से परिलक्षित होता है। उनका हालिया लुक वही साबित करता है।

हाल ही में आलिया की एक थ्रोबैक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई, और इसमें अभिनेता एक सुंदर बगीचे में एक शानदार आवरण पहने हुए कपड़े पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। सफेद पुष्प प्रिंट पोशाक में आलिया एक छवि में गर्मियों का मौसम है।

तेजस्वी क्लिक के लिए, आलिया ने समर कहीं के ब्रांड का पहनावा पहना। लाइटवेट क्रेप फैब्रिक में फ्लोरेंस ड्रेस गर्मियों के लिए एक सही विकल्प है। इसमें एक रैप सिल्हूट और फ्लिज़ स्लीव्स दिखाया गया है।

मिडी-लेंथ ड्रेस में कमर पर आराम से फिट और प्रिंटेड फैब्रिक रिबन डिटेल था जो पहनावा को एक साथ लाता था। पहनावा पीले, हरे और लैवेंडर रंग में पुष्प प्रिंट चित्रित किया।

आलिया ने पस्टेल ब्लू पीपल-टू सैंडल की एक जोड़ी के साथ पहनावा पहना और उनके बालों को एक चिकना कम बन में बांधा। साधारण स्टाइलिंग ने कलंक स्टार के लुक में एक सहज स्पर्श जोड़ा। चमकते चेहरे और सूक्ष्म गुलाबी होंठों के साथ, आलिया ने अपना ग्लैम मेकअप पूरा किया।

आलिया की कीमत क्या है?
आलिया की ड्रेस को दोस्तों के साथ या शहर में एक दिन के लिए एक नीच ब्रंच के लिए पहना जा सकता है। यदि आप पहनावा से प्यार करते थे, तो आप इसे अपनी अलमारी में भी जोड़ सकते हैं। ड्रेस की कीमत 4,472 रुपये है।

काम के सामने
आलिया अगली बार संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी में दिखाई देंगी उनके पास बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय के साथ अयान मुखर्जी का ब्रह्मास्त्र है। वह एसएस राजामौली की आरआरआर और करण जौहर की तख्त में भी नजर आएंगी।