×

Fashion: मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर व्हाइट नूडल स्ट्रैप समर ड्रेस में फोटो साझा की

 

गर्मी यहाँ है, और मौसम के लिए सही कपड़े चुनना कई बार थोड़ा मुश्किल हो सकता है। हालांकि, इस साल हम ज्यादातर वर्तमान COVID-19 स्थिति के कारण अपने घरों में रहने वाले हमारे PJ में रहने वाले हैं, लेकिन एक सुंदर सूती गर्मियों की पोशाक के साथ अपनी अलमारी को फिर से खोलना अभी भी एक विकल्प है। लोग घर से बाहर कदम नहीं रख सकते हैं लेकिन एक बार आगे के बेहतर दिनों की उम्मीद में तैयार हो सकते हैं। हाल ही में, अभिनेत्री मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर एक शानदार सफेद पोशाक की एक झलक साझा की।

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि जब फैशन की बात आती है, तो मौनी खेल में हमेशा आगे रहती हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वह एक सुंदर सफेद गर्मियों की पोशाक पहने दिखाई दे रही हैं। वह गर्मियों के प्रमुख फैशन लक्ष्यों को निर्धारित करते हुए थ्रोबैक स्टिल्स में एक सपने की तरह दिख रही है। तस्वीरों में अभिनेत्री को समुद्र के किनारे खड़े होकर लेंस के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है।

तस्वीरों को साझा करते हुए, मौनी ने लिखा, “कुछ सफेद साग और आपके समय के लिए उदास … थ्रोबैक टू हैप्पी टाइम (एसआईसी)।” सोशल मीडिया पर फेक तस्वीरें शेयर करने के तुरंत बाद, उनके कई प्रशंसकों ने उनके पोस्ट पर दिल तोड़ दिया। इंडस्ट्री की उनके एक सहकर्मी, अभिनेत्री स्मृति खन्ना ने लिखा, “एक सपने की तरह,” उसके बाद टिप्पणी अनुभाग पर दो सफेद दिलों की एमोजिस।

तो, अब अगर आप अभी भी आभासी बैठकों और पार्टियों के लिए एक आदर्श ग्रीष्मकालीन पोशाक की तलाश कर रहे हैं, तो मौनी रॉय की तरह सफेद आसान पोशाक पहनें। एक्टिंग के अलावा, एक्ट्रेस अपने सार्टोरियल चॉइस के लिए भी जानी जाती हैं।

एक हफ्ते पहले, मौनी ने अपनी एक और खूबसूरत तस्वीर साझा की, जिसमें वह एक स्टाइलिश काले रंग की स्ट्रैपी फ्लोरल क्रोकेट ड्रेस पहने हुए देखी जा सकती है, जो इस गर्मी के लिए भी परफेक्ट है।

काम के मोर्चे पर, दिवा को आखिरी बार लंदन गोपनीय में देखा गया था। वह अगली बार अयान मुखर्जी के ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगे, जिसमें आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और डिंपल कपाड़िया भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।