×

दिवाली आउटफिट्स 2021: दिवाली के मौके पर ये आउटफिट्स आपको बना देगा मॉडल 

 

साल में चाहे कितने ही त्यौहार क्यों न आ जाएं.. दिवाली ही एक ऐसा मीठा त्योहार है जो परिवार के साथ मनाया जाता है. इस त्योहार के लिए आपके द्वारा पहने जाने वाले परिधान भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। हर दिवाली नए ड्रेस मॉडल आते रहते हैं। बच्चे और वयस्क अपने अनुरूप कपड़े चुनने की कोशिश करते हैं। आइए अब कुछ कॉस्ट्यूम मॉडल्स पर नजर डालते हैं।

फ्लोरल जॉर्जेट शैरी स्कर्ट।
यह विंग स्कर्ट मॉडल उन लोगों के लिए सबसे उपयुक्त है जो आधुनिक विंग पहनना चाहते हैं। यह ड्रेस मस्टर्ड कलर की है। मैच के लिए गुलाबी और सफेद पुष्प डिजाइन को देखते हुए। जब हर कोई कुर्ता और लहंगा जैसे कपड़े चुनता है तो आप इस बॉडी को थोड़ा अलग तरीके से चुन सकती हैं।

जैकेट लहंगा..
यह मॉडल लहंगे के रूप में पहनने में बहुत सहज है। कई बार लहंगे के साथ जो दुपट्टा आता है वह अच्छा नहीं होता और इसे पहना नहीं जा सकता। लेकिन, इस मॉडल को दुपट्टे की जगह ओवरकोट जैकेट दी गई। यह सफेद रंग का होता है। अगर आप अपने हिसाब से ऑक्सीडाइज्ड ज्वैलरी पहनती हैं तो आपको सुपर लुक मिलेगा..

पार्टीवियर गाउन ..
गुलाबी रंग में खूबसूरत दिखने वाली ये पार्टीवियर ड्रेस दिवाली के दिन फ्री में पहनी जा सकती है। क्योंकि आपके साथ दिवाली मनाने के लिए दोस्त और रिश्तेदार आपके घर आ सकते हैं। फिर सिल्वर कलर की इस ड्रेस का डिजाइन देखने में आकर्षक है। दुपट्टा नेट मटेरियल इसे क्लासिक लुक देता है।

शुद्ध अर्ध-कतरनी फ़िट ..
कुछ लोग दिवाली को ठंडा रखना पसंद करते हैं। जो ऐसा सोचते हैं वे नेट मॉडल के इन आउटफिट्स को चुन सकते हैं। इस ड्रेस के अंदर लैवेंडर कलर में पहनने के लिए स्लिप दी गई थी। आपको इस पर सोने के डिजाइन वाला हार पहनना चाहिए। इस ड्रेस के साथ आप दोस्तों के साथ बाहर जा सकते हैं। लैवेंडर कलर की यह ड्रेस देखने में बेहद खूबसूरत है।

मल्टीकलर लहंगा..
वर्तमान चलन एक ही रंग के बिना तीन अलग-अलग रंगों में दुपट्टा, जैकेट और लहंगा रखने का है। अगर आप सभी को इंप्रेस करना चाहती हैं तो ट्राई करें इस तरह का लहंगा। इस लहंगे में बटन, हरे, गुलाबी और लाल रंग में फ्लोरल डिज़ाइन है। स्कार्फ की बात करें तो.. यह चेरी रेड कलर में है। जैकेट सुनहरे रंग की डिजाइन के साथ नारंगी रंग की है। कुल मिलाकर अगर आप इस लहंगे को फेस्टिव के लिए पहनेंगी.. तो बहुत अच्छा रहेगा.