×

कॉलेज जाने से पहले अप देत कर लें अपना वोर्डरोब

 

जयपुर । जून का महिना लगभ्गा खत्म होने को आया है । ऐसे में कॉलेज जाने वाले लोगों को एक अलग सी उमंग के साथ सराबोर होता हुए देख जाएगा । आखिर उनका कॉलेज जाने का सपना और स्कूल से निकाल करे थोड़ी आजादी को पाने का जो समय है । जो लोग पहले से ही कॉलेज में है उनके लिए अपने दोस्तों के साथ फिर से मिलने का और नई चीजों को सीखने का नया आया सामने आने वाला है ।

ऐसे में खुद को अपडेट रखना बहुत ही जरूरी है लोग अपनी स्टायल दिखाने का वहाँ कोई मौका जो नही छोड़ते हैं तो ऐसे में आपको भी अपडेट होना बहुत ही जरूरी है । जो लोग कॉलेज जॉइन करने वाले हैं उनको कुछ चीजों को अपने वार्डरोब में शामिल करना बहुत जरूरी आई । आइये जानते हैं क्या है वो चीजें।

स्लीवलेस टॉप को पटियाले के साथ टीमअप कर पहन सकती हैं। इसके अलावा आप स्लीवलेस टॉप के साथ स्टोल, सनग्लास, वॉच और हाथों में दो रिंग पहनकर भी खुद को अलग स्टाइल दे सकती हैं। साथ ही साथ ऐसे टॉप्स के साथ लॉन्ग स्कर्ट्स भी आप केरी कर सकती हैं ।

अक्सेसरीज की बात करें तो इन दिनों डेंटल जूलरी आजकल खूब चलन में है, इसे पहनकर भी स्टाइल स्टेटमेंट क्रिएट किया जा सकता है। इनके साथ फँकी और लाइट वेट इयरिंग्स भी बहुत ही शानदार लगते हैं वह भी जरूर शामिल करें ।

फैशन ट्रेंड के साथ चलना चाहती हैं, तो बोल्ड और ब्राइट शेड्स को अपने वॉरड्रोब में शामिल करें। इसके अलावा लेयरिंग भी आपको स्मार्ट लुक देगी। इसके लिए कलरफुल टी-शर्ट्स, जैकेट्स और लेगिंग्स को मिक्स मैच करके पहनें।

इन दिनों फ्लोरल प्रिंट भी सबसे ज्यादा ट्रेंड में है। टॉप से लेकर ड्रेसेज और पैंट्स से लेकर जैकेट्स तक हर तरह के ड्रेस में फ्लोरल प्रिंट का जादू छाया हुआ है। ब्राइट कलर्स के फ्लोरल प्रिंट वाले ड्रेसेज बहुत ही खूब फबते हैं।

स्लीवलेस टॉप को पटियाले के साथ टीमअप कर पहन सकती हैं। इसके अलावा आप स्लीवलेस टॉप के साथ स्टोल, सनग्लास, वॉच और हाथों में दो रिंग पहनकर भी खुद को अलग स्टाइल दे सकती हैं। साथ ही साथ ऐसे टॉप्स के साथ लॉन्ग स्कर्ट्स भी आप केरी कर सकती हैं ।प से लेकर ड्रेसेज और पैंट्स से लेकर जैकेट्स तक हर तरह के ड्रेस में फ्लोरल प्रिंट का जादू छाया हुआ है। कॉलेज जाने से पहले अप देत कर लें अपना वोर्डरोब