×

कट-आउट मैक्सी ड्रेस लुक में आप भी ख़ुशी कपूर की तरह लग सकती है काफी हॉट 

 

हम खुद को बेहतर पसंद करते हैं जब हमारे पास गुड़िया बनाने के लिए एक पोशाक होती है। ऐसा लगता है जैसे हम किसी गाने की लाइन में आ गए हों। काफी करीब, हमने किया। आपने हमें पकड़ लिया लेकिन आपको पता होगा कि हमने ऐसा क्यों कहा। मानसून यहाँ है, वहाँ बहुत आरामदायक है, और फिर भी कपड़े और अधिक कपड़े वही हैं जो हम धार्मिक रूप से देख रहे हैं। सेलेब्स, आप पर एक अच्छा प्रभाव रहा है, खासकर जब हम अंतिम क्षणों में जीतने वाली प्रेरणा चाहते हैं। आज नॉमिनेट करना बहुत ही शानदार है, यह बेहतरीन है ख़ुशी कपूर।

उदास आसमान, लेकिन आप जहां भी जाते हैं ग्लैम ब्लूज़ अपने साथ ले जाते हैं। कौन चमकेगा? उत्तर पहले से ही स्थापित है। बीच बम या पार्टी में जाने वाले, सुनें, यहां देखें स्टाइलिश हिस्सा कैसे दिखें। शपथ लेने के लिए रंग हरे, सफेद, भूरे और नीले रंग के टन हैं। आर्चीज अभिनेता की स्टाइल ट्रिप अक्सर सबसे अच्छे फैशन डेस्टिनेशन के रूप में काम करती हैं और देखें कि कैसे उनका नवीनतम लुक फिर से केक लेता है। जेड लंदन की बॉडी-हगिंग शीयर ड्रेस में चांदिनी व्हाबी द्वारा स्टाइल की गई, यह उस पर ताज़ा, बढ़िया और निर्दोष दिखती है।


21 साल की इस एब्स्ट्रैक्ट-प्रिंट मैक्सी ड्रेस में हॉल्टर-नेक और कीहोल नेकलाइन जैसी खूबियां हैं, जो इसे अच्छी तरह से कॉम्प्लीमेंट करती हैं। कट-आउट कपड़े, भले ही एक लाख बार पहने हों, ऐसा लगता है कि उन्होंने सबसे फैशनेबल शैली के लिए आधार निर्धारित किया है। कट-आउट ड्रेस किसे पसंद नहीं होगी? यहां पर मिड्रिफ का एक छोटा सा शो लेबल ओसेरी के झिलमिलाते हरे रंग की बिकनी टॉप के साथ अच्छा लग रहा था जो उसकी पोशाक के नीचे रखा गया था। मिशो डिज़ाइन्स के लिए सुहानी पारेख के नवीनतम संग्रह से सहायक उपकरण चुने गए। स्टैक्ड ओपल ब्रेसलेट और ऑर्ब ब्रेसलेट इस लुक को एक बहुत ही बीची वाइब देते हुए थे। इसके अलावा डेब्यू करने के लिए गोल्ड हूप इयररिंग्स और सिंगल रिंग थे। चौका देने वाला! झिलमिलाती पलकों और एक साटन फिनिश पाउट के साथ उसके हवा से बहने वाले बाल और मेकअप इतना तारकीय था, वह सुंदर लग रही थी! समुद्र देवी, कौन?