×

हरे रंग के कुर्ता सेट लुक में आप भी करीना की तरह लग सकती है काफी हॉट 

 

किसने कहा कि गर्मी लंबे समय तक नहीं चलेगी हमसे झूठ बोला या यह करीना कपूर खान का जादू है जो एक नीयन बल के माध्यम से वापस आ गया है? मानसून की हवा में और शो में एक चमकीले अंदाज के साथ, सास-ससुर ने एक प्यारा सा एथनिक लुक तैयार किया। आप जानते हैं कि यह एक क्लासिक बेबो शैली है जब एक पहनावा में एक शानदार और इतना पूर्ण-प्रकाश सौंदर्य देखा जाता है। जहां तक ​​कि क्या और कैसे करना है, आप पूरी तरह से कवर हैं और हम आपके लिए यहां बताए गए स्टाइल स्टेप्स के साथ इसके बारे में आश्वस्त हैं।

दिन के उजाले में नियॉन लाइफस्टाइल की विशेष रूप से सराहना की जाती है। यह आकर्षक है और आपको इसे सही तरीके से फ्लेक्स करने की आवश्यकता है। आप इस समन्वित देसी नंबर को सगाई, पूजा समारोह या मेहंदी समारोह में रॉक कर सकते हैं। बरसात के आसमान के नीचे कहीं भी नियॉन आश्चर्यजनक रूप से स्टाइलिश दिख सकता है और हमें उम्मीद है कि आप इसे जानते होंगे। करीना ने एक पोशाक चुनी जिसमें घुटने की लंबाई वाला कुर्ता था जो पूरी आस्तीन के साथ आरामदायक लग रहा था और गहरे हरे रंग के विपरीत दोनों के साथ एक करीबी गर्दन थी। रंग-अवरुद्ध प्रवृत्ति पर एक हड़ताली स्पिन, है ना?

लाल सिंह चड्ढा स्टार के आरामदेह कुर्ते में सोने और चांदी के कढ़ाई वाले फूलों के पैटर्न दूसरे से थोड़ी दूर थे, लेकिन इसने अपने समग्र रूप को पूरी तरह से उभारा। इसे स्ट्रेट-फिट शीर पैंट्स के साथ जोड़ा गया था। इसे सौंदर्य की दृष्टि से भव्य रखते हुए उनकी बहुरंगी कशीदाकारी जूती और नाखून हैं जो इंद्रधनुष की तरह एकदम सही दिखते हैं। करीना ने झुमके के साथ दिन के लिए अपने लुक को एक्सेसराइज़ किया और उनके हेयरडू को पोकर-स्ट्रेट में स्टाइल किया गया था। उसने अपने आकर्षक पहनावे को पूरा करने के लिए गुलाबी मैट मेकअप पहना था जो उसके आकर्षण को कम नहीं करता था।