×

मनीष मल्होत्रा की सेक्विन साड़ी और नुकीले ब्लाउज लुक में आप भी सारा की तरह लग सकती है काफी हॉट 

 

यहाँ, एक साड़ी से मिलें, हमेशा सुकून देने वाली और पूरक। आपको बस इधर-उधर अकड़ने की तरकीब में महारत हासिल करने की जरूरत है और फिर आप उड़ने के लिए अच्छे हैं। सबसे अच्छी साड़ी ढूंढना मुश्किल नहीं है क्योंकि वहां सब कुछ बहुत खूबसूरती से डिजाइन किया गया है। जैसा कि हम सभी जानते हैं साड़ी रॉयल्टी के साथ लालित्य का एक खिंचाव पैदा करती है। यह 2022 है और अगर किसी अपडेट को सही ढंग से आधुनिक दिखने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, तो सारा अली खान द्वारा दिया गया यह सरासर सबूत सीजन के लिए आपकी नई अपरंपरागत नुकीला पिक हो सकता है।

बारिश, बारिश, क्या तुम दूर नहीं जाना चाहते? हम बिना सोचे-समझे ग्लैमरस होने से एक इंच भी आगे नहीं बढ़ रहे हैं। हमें खुले तौर पर झूठ बोलने की अनुमति दें कि जीवंत रंगों को अलविदा कहना जल्दबाजी होगी। चूंकि ड्रेस अप करने का सबसे अच्छा समय कभी समाप्त नहीं होता है, इसलिए मनीष मल्होत्रा ​​​​की इस रचना को अभी अपनी अगली-टू-खरीद सूची में रखने के लिए इसका उपयोग करें। अतरंगी रे अभिनेत्री ने डिज़ाइनर के डिफ्यूज़ संग्रह से एक शानदार सरासर साड़ी पहनी थी जिसमें ज्यामितीय प्रिंट और बहु-रंगीन सेक्विन बहुत उत्कृष्टता और आकर्षण के साथ बिखरे हुए थे।


26 साल की इस लुक में बोल्ड, ऑफबीट और ब्राइट सब कुछ था। लेकिन, हम मानते हैं कि एक चीज है जो हमारे दिल में है। यह एक उच्च गर्दन वाला रूखा हुआ बिना आस्तीन का ट्यूल ब्लाउज है जो पूर्णता के लिए खिलता है। राउंड से स्कूप्ड और प्लंजिंग नेकलाइन्स तक, हम उन लोगों से ब्रेक लेने के लिए तैयार हैं जिन्हें बार-बार प्रेफरेंस मिलती है। उनके एथनिक लुक को एम्बेलिश्ड सर्कुलर इयररिंग्स जैसे एक्सेसरीज के साथ कंप्लीट किया गया था। सारा के बालों को लो पोनीटेल में बांधा गया था और टेंड्रिल भी शामिल थे. उसके मेकअप के लिए, मेमो ने डेवी स्किन, पिंक ग्लॉसी पाउट और मेटैलिक शिमर आईशैडो पढ़ा।