×

सेलीन स्नीकर्स और चैनल बैग लुक में आप भी कृति की तरह लग सकती है काफी हॉट 

 

जैज़ी नियॉन सीज़न की वापसी के साथ, गर्मियों के फैशन के बारे में बहुत कुछ पसंद है। फैशन के पेशेवरों के पास यह एक उपद्रव-मुक्त और स्वाभाविक रूप से पैक की गई शैली है जो कुछ अलमारी को सुधार के लिए प्रेरित करेगी। आप शायद पीछा करने के लिए कटौती करेंगे और जैकेट पर ध्यान नहीं देंगे। यह स्पष्ट होना चाहिए और पहले से ही बाहर की गर्मी को देखते हुए कार्रवाई में है। यह लगभग हर मिनट है हम में से कुछ भटकने की दुनिया में खो जाना चाहते हैं और बस इसलिए जब आप एक यात्रा को हिट करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते, तो यहां देखने के लिए एक सेट है।

जब आप कृति सैनन को देखते हैं, तो आप क्या करते हैं? एक त्वरित शैली प्रेरणा लें। जैसा हमने किया था और अब आपके लिए इसे डिकोड करने में अपना हाथ आजमा रहे हैं। क्योंकि फैशन प्यार है, पूरे दिन हर दिन! एक गैर-ठाठ रूप को खींचना हमारी शैली नहीं है और यहां हम जो वास्तव में प्यार करते हैं उसका दृश्य प्रमाण है। बच्चन पांडे की अभिनेत्री को कल रात हवाई अड्डे पर अप्पापॉप के कपड़े पहने हुए देखा गया था, जिसमें एक नीयन हरे रंग का स्पेगेटी टॉप था, जिसमें एक ही स्वर में झालरदार विवरण रखा गया था। इस स्ट्रैपी यू-नेक नंबर को कार्गो पैंट के साथ जोड़ा गया था जिसमें एक लोचदार कमरबंद, जेब पर कपड़े के तार और हेम्स थे।

आराम से उच्च लग रहा है, हाँ? हमें यह भी अच्छा लगता है कि यह कितना अच्छा लग रहा था! हालाँकि हमें यहाँ दिखाया गया रंग नहीं मिलता है, फिर भी तीन रंग एक-दूसरे से सहमत होने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि उसके सेलिन हाई-टॉप व्हाइट स्नीकर्स ने हमारे अंगूठे ऊपर कर दिए, जबकि ब्लैक चैनल क्विल्टेड बैग इस बार हमारी पसंदीदा सूची में नहीं आया। कृति के बाल नीचे रह गए थे और उनका मेकअप बेहद खूबसूरत था।