×

मिनी बॉडीकॉन ब्राउन ड्रेस लुक में आप भी दिशा की तरह लग सकती है काफी हॉट 

 

बदलाव अच्छा है, मान लीजिए कि मानसून में गर्मियों का नजारा खींच रहा है। आपको बयान देने के लिए जैकेट की जरूरत नहीं है, बस कह रही है। आइए हम आपको एक ऐसी पोशाक दिखाने की अनुमति दें, जिसके लिए किसी अतिशयोक्तिपूर्ण परिचय की आवश्यकता नहीं है, बल्कि आपका दिल चुराने के लिए रंग है। क्या आपने पहले से ही इस पोशाक में अपनी एक तस्वीर खींची है और वह सब कुछ जिसके साथ आप अपने रूप को पूरक करेंगे? हम देखते हैं कि ट्रैक पर सही जा रहे हैं। पार्टियों और तारीखों के आमंत्रण आपके जानने से पहले ही आपके सामने आ जाएंगे, इसलिए पेश है दिशा पटानी द्वारा पहनी गई एक छोटी और प्यारी पोशाक।

इसे पेंट करो, ब्राउन बेबी! यह अच्छा लग रहा है और भव्य रूप से ठीक है। सभी मिनी ड्रेसेस, आप कहाँ हैं? आप हमसे दूर होने के लायक नहीं हैं। हमें आपकी ग्लैम चीज चाहिए। बारिश की बारिश की छत के नीचे, एक विलियन तिकड़ी-चालक को अपनी फिल्म का प्रचार करने के लिए पूरी शैली में देखा गया। दिशा ने एक मोनोटोन ब्राउन बॉडी-हगिंग ड्रेस में रॉक किया, हमारी आँखें अब फिट से चिपकी हुई हैं।

यह इतना कस्टम-मेड जैसा दिखता है, यह एक लाख रुपये की तरह दिखने के लिए सही चोरी है। स्क्वायर-नेकलाइन पहनावा में मुड़ी हुई और घुमावदार पट्टियाँ भी थीं। यह ऑन-फ्लेक दे रहा है और सिर से पैर तक एक ही रंग कोड से चिपके रहने के लिए आपके लिए कोई नियम नहीं है। इसे तोड़ना और मारना, 30 वर्षीय सफेद टखने-पट्टी वाले स्टिलेटोस, सोने के सामान जैसे स्टैक्ड रिंग, हूप इयररिंग्स और एक ब्रेसलेट हैं। दिशा के बड़े बालों को टेक्सचर्ड वेव्स के साथ साइड पार्ट में ब्रश किया गया था, जो काफी खूबसूरत लग रहा था। पीच ग्लॉसी लिप्स, गैप-फ्री ब्रो और ब्लैक विंग्ड आईलाइनर के साथ उनका मेकअप सिंपल था।