×

बारोक प्रिंट वाली टी-लेंथ ड्रेस में नोरा की तरह आप लग सकती है काफी हॉट 

 

अभी तैयार नहीं हैं मानसून के आगमन के लिए? हम एक ही पृष्ठ पर हैं। गर्मी हम पर कितनी शानदार लगती है, है ना? कपड़े से लेकर मिनी स्कर्ट और शॉर्ट्स तक, हमारे ब्राउज़िंग समय को शॉपिंग थेरेपी के रूप में भी जाना जाता है, जो पूरी तरह से कुछ प्यारा या सेक्सी खोजने के लिए समर्पित है। ऐसा लगता है कि आज हमें अनुष्ठान का पालन करने की आवश्यकता नहीं है, एक गर्म अपडेट हमारे पास आ गया है और हम अपनी आँखें नहीं हिला पा रहे हैं। नोरा फतेही कहां हैं, आप जानते हैं कि हम पर क्या है। क्या हमें एक शब्द और कहना चाहिए?

आज सुबह पैपराज़ी ने 30 वर्षीय को एक शूट लोकेशन के बाहर रुकने और पोज़ देने के लिए कहा। यह इस तथ्य का सामना करने का समय है कि बारिश हो या तेज धूप, एक काला पहनावा हमारे सार्टोरियल रडार पर रहेगा। नोरा ने चाय की लंबाई वाली 'Fendace' ड्रेस पहनी हुई सबसे नई और सबसे अच्छी ड्रॉप पहनी थी। वर्साचे और फेंडी के बीच बहुत ही शानदार और शानदार सहयोग गुरुवार, 12 मई से जनता के लिए उपलब्ध कराया गया।


Garmi डांसर ने बॉडी-हगिंग सिल्हूट के साथ एक पोशाक पहनी। क्रिस्टल अलंकरणों के साथ डिज़ाइन किया गया, यह काले और पीले रंग के रिवेटिंग पैटर्न का एक मेलजोल लेकर आया, जो सिग्नेचर वर्साचे बारोक प्रिंट और फेंडी के लोगो का प्रसार करने के लिए संयुक्त था। वन-शोल्डर कम स्ट्रैप्ड स्लीवलेस पोशाक में फेंडेस हार्डवेयर भी शामिल था जिसमें ग्रीका बॉर्डर, मेडुसा हेड और एफएफ मोटिफ था।

नोरा रु. 1,362,000 ड्रेस में पीछे की तरफ एक स्लिट था, उनके सभी आउटफिट्स में हमेशा नुकीले की परिभाषा होती है। हमने देखा कि फेंडेस का यूनिफॉर्म कोड उसके दिन के लुक को उसके रुपये के रूप में सील करने के लिए ले जाया जा रहा था। वर्साचे कैप्सूल संग्रह द्वारा फेंडी से 123,700 पॉइंट-टो पंप चुने गए। हमने हूप इयररिंग्स, नेकलेस, चेन-लिंक ब्रेसलेट्स और एक हथकड़ी एक्सेसरी के साथ गोल्ड ग्लैम भी देखा। दिवा के बालों को एक ऊंची पोनीटेल में बांधा गया था, जिसमें टेंड्रिल बचे थे। उसके मैट मेकअप में गुलाबी रंग का पाउट, काला आईलाइनर और ब्लश के ढेर के साथ गाल शामिल थे।