×

मनीष मल्होत्रा ​​की पीली साड़ी लुक में जान्हवी की तरह आप भी लग सकती है काफी हॉट 

 

हर फैशनिस्टा के लिए गर्मियों के बारे में उत्साहित होने की स्पष्ट बात रंगों के स्पेक्ट्रम में बदलाव है। आप देखेंगे कि आपका दिन सबसे उज्ज्वल दिखाई देगा और एक शानदार ग्लैम शुरुआत के लिए पीले रंग जैसा कुछ नहीं होगा। यदि आप बयान देने वाले पहनावे को छोड़ने की अवधारणा में विश्वास करने वाले नहीं हैं, तो हमें लगता है कि आपको एक ऐसी साड़ी की जरूरत है जो ना कहे। सीधे शब्दों में कहें, यह आपको दिखाएगा कि एक असफल रूप क्या है। आखिरकार, साड़ी वास्तव में हमेशा के लिए होती है।

जान्हवी कपूर के नवीनतम लुक ने हमें धूप में सभी की जय-जयकार कर दी है। वह मनीष मल्होत्रा ​​​​की रचना में एक गर्म, गर्मियों के लुक की एक खुराक लेकर आई। हमेशा की तरह एक देसी रानी और पीले रंग के देसी परिधानों की एक बड़ी प्रेमी। 24 साल के इस हालिया लुक को तान्या घावरी ने तैयार किया था। रूही स्टारलेट ने एक सादा और सुंदर साड़ी पहनी थी जो ट्रिपल भव्य सफेद सीमाओं के साथ पूरक थी। ब्लाउज जैसा प्यारा कुछ भी पहनावा को पूरा नहीं बना सकता है। गहरी नेकलाइन और जटिल फूलों की कढ़ाई वाला बिना आस्तीन का ब्लाउज देखने लायक था। तो ऑन-पॉइंट, सुनिश्चित करें कि आप एक गुड़िया की तरह ग्लैमरस दिखें।


उसकी एक्सेसरीज़ भी फ़िरोज़ा के साथ मज़ेदार-स्वादिष्ट और जीवंत शो के बारे में थीं जो जबड़े को गिराने वाले स्वर को सेट करती थीं। मोतियों और रत्नों से सजी चंकी झुमके, अंगूठियां और चूड़ियां उनके लुक में चार चांद लगा रही थीं। जान्हवी के बालों को खुला छोड़ दिया गया था और उसकी त्वचा में भारी मात्रा में ओस, झिलमिलाती पलकें, भरी हुई भौहें और पलकें झपकती दिख रही थीं। निचला रेखा: परिष्करण स्पर्श पर ध्यान दें।