×

प्रिंटेड लहंगे लुक में शिल्पा की तरह आप भी लग सकती है काफी हॉट 

 

हर जगह शादी की घंटी बजने के साथ, हम लहंगे के बारे में सोच रहे हैं। फैशन के लिए जुनून है और हम विश्वास के साथ स्वीकार कर सकते हैं कि ये सबसे उदास दिन पर भी शानदार दिखते हैं। यह सब ग्लैम में है और हम इसके लिए चूस रहे हैं। एक दुल्हन या शादी के मेहमान के रूप में, यह एक वर्दी है जो बहुत मायने रखती है, शानदार लगती है, और रात-दिन प्रशंसा के अधीन है। कहो कि आप लहंगे के बारे में क्या कहेंगे, हम गर्मियों की शादी की स्थिति में हैं, और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के नवीनतम लुक का हमारी आँखों पर बहुत प्रभाव है।

निकम्मा स्टारलेट के सभी लुक मिस नहीं हैं, कुछ बहुत अच्छे लगते हैं, और कुछ हमें एक पहेली में छोड़ देते हैं जिसे हम अनसुलझा छोड़ना पसंद करेंगे। यह यहाँ प्रिंट और रंगों से भरा हुआ है, यह किसी प्रतिभाशाली और अतिरिक्त सुंदर से कम नहीं है। नई दिल्ली में फिल्म के प्रचार से ताजा, 47 वर्षीय, चालक दल के साथ नाच रहे हैं और भीड़ का मनोरंजन कर रहे हैं।

जब संदेह हो, तो रंगों और प्रिंटों के साथ एक लहंगा चुनें जिसे आप गिन नहीं सकते। प्रभावित करने के लिए बनाए गए Saaksha & Kinni थ्री-पीस सेट में एक मिनी कोर्सेट-स्टाइल ब्लाउज़ है जिसे साटन और शिफॉन के मिश्रण के साथ क्यूरेट किया गया है। इस क्रॉप्ड पोशाक में नेकलाइन से लेकर हेम तक माइक्रो प्लीटेड फ्रिल्स लगे थे। इसे आगे प्लीटेड स्लीव्स के साथ जोड़ा गया था। एक फ्लेयर्ड और हाई-वेस्ट स्कर्ट के साथ, चंदेरी फैब्रिक की यह पोशाक पूरी तरह से ठाठ टीम की तरह लग रही थी।

शादियां एक मजेदार समय होता है और आपकी चिंता कम से कम एक ऐसा दुपट्टा होना चाहिए जो आपके लुक को कम न करे। स्कैलप्ड बॉर्डर वाला यह सरासर दुपट्टा सबूत है। उसका OOTD एक्सेसरीज पर भारी था। कौड़ी के गोले और ढेर चूड़ियों से सजे अतिरंजित घेरा झुमके, चापलूसी कर रहे थे। शिल्पा के बाल नीचे थे, होठों पर पीच लिपस्टिक थी, आंखों में पंखों वाला आईलाइनर था और काजल से पलकें सुंदर लग रही थीं।