×

रिप्ड जींस और क्रॉप टॉप में मलाइका अरोड़ा की तरह आप भी लग सकती है काफी हॉट 

 

रंगों से भरी दुनिया में, आइए इसे सफेद पहनावे के लिए सुनें। ठाठ जीत की एक महाकाव्य श्रृंखला बनाने के लिए, हम इस रंग के लिए अपने प्यार के बीच कुछ भी आने देने के बारे में नहीं सोच सकते। आप अपनी अलमारी को हर उस चीज़ से साफ़ कर सकते हैं जो छोड़े जाने के योग्य है, लेकिन एक आकस्मिक रूप के साथ बोर्ड पर होना जो विरोध करने के लिए बहुत फैशनेबल है, प्राप्त करने के लिए एक लक्ष्य बना रहता है। है न? यहाँ एक और कालातीत टुकड़ा है जिसके बारे में हम नहीं रोक सकते हैं, डेनिम सीज़न, आपने हमें पूरी तरह से निवेश किया है। सफेद और नीली दोनों जींस को एक साथ रखा गया है, यहाँ आपको क्या मिलता है।

मलाइका अरोड़ा वापस आ गई हैं दोस्तों। हमें उनके रोज़मर्रा के स्टाइल की याद आई। अब आप सेक्सी लुक्स का एक निशान देखेंगे और मौत के लिए एक नज़र डालने पर भी दूर नहीं देख पाएंगे। माला को कुछ कूल स्टाइल ट्रिक्स मिले जैसे कोई और नहीं। 48 वर्षीया को कल रात अपनी गर्ल गैंग करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा और उनके बच्चों के साथ डिनर के बाद एक रेस्तरां के बाहर देखा गया। माला ने एक सफेद टॉप निकाला जिसमें एक लगाम-गर्दन और कमर के ऊपर एक बैक टाई-अप विवरण रखा गया था। उसने इसे टॉप शॉप की होलोग्राफिक रिप्ड जींस के साथ एक आकर्षक की तरह पहना था जिसे डांसिंग दिवा अक्सर पहनती है और हर बार एक नया मेकओवर देती है। इस बार, उसने डबल G बकल के साथ एक गुच्ची GG बेल्ट में फेंक कर इसे स्टाइल किया।

वह होबो बैग के साथ गोल्डन स्टाइल की लड़की साबित हुई, जो उस चमक के साथ शानदार लग रही थी। छैय्या छैय्या लड़की ने एक NY डेनिम कैप और नुकीले-पैर वाले पंप जोड़े जो उसके बैग का स्पर्श थे। उसने अपने बालों को पीछे रखा हुआ था और उसकी त्वचा पर एक प्यारा सा मेकअप था।