×

डेनिम शॉर्ट्स और पाम एंजेल्स टी लुक में कृति की तरह आप भी लग सकती है काफी हॉट 

 

शॉर्ट्स सीजन के दिन गए। बारिश ने खाड़ी में दस्तक दी है और हमारे पास तेज धूप के कम दिन बचे हैं और कीचड़ भरे पैर नए मानदंड हैं। गर्मियों से हमारे पास एकमात्र धूप है जो हमारे पसंदीदा हस्तियों द्वारा परोसा जाता है जो हमें यह भूलना चाहते हैं कि मानसून क्या पेश करता है। आइए इसे गर्म-मौसम के पसंदीदा के लिए सुनें जिन्हें शॉर्ट्स और टी-शर्ट भी कहा जाता है। हमसे एक प्यारी सी चाय मांगी, हाँ? यहाँ, कृति सनोन गर्मियों की स्थिति में हैं, और क्या उन्होंने इसे ठीक किया? जी हां, इस मोनोक्रोम लुक पर सभी की निगाहें हैं।

बच्चन पांडे की अभिनेत्री काली साबित हुई, उन्हें एक कारण से क्लासिक कहा जाता है। इतना ठाठ, इतना दोष-मुक्त, इतना अच्छा। कृति को कल शाम मुंबई में एक प्रोडक्शन ऑफिस के बाहर कैजुअल में देखा गया। उसने पाम एंजल्स की एक आरामदायक टी के लिए हाँ कहा। यह सूती पहनावा ब्रांड के SS22 संग्रह से संबंधित है। इसमें क्रू नेक और शॉर्ट स्लीव्स थे लेकिन आंख को पकड़ने वाला विवरण सफेद रंग में स्लोगन प्रिंट था जिसने बोल्ड टाइपोग्राफी में 'सन ऑफ ए बीच' लिखा था।


कृति ने रु। 17,658.28 ऊँची कमर वाली डेनिम शॉर्ट्स वाली टी-शर्ट, जिसमें भुरभुरी एड़ी थी। स्पष्ट रूप से कहने के लिए, कुछ भी बहुमुखी नहीं है और स्टाइल के लिए बेहद आसान है जब आपके पास दिन बचाने के लिए डेनिम शॉर्ट्स हों। जब आप जूस चलाने या कॉफी डेट के लिए जाते हैं तो एक फैशनेबल और ऑन-फ्लेक स्टाइल आपकी खुद की होती है। 31 वर्षीय ने अपने लुक को हाई-टॉप व्हाइट स्नीकर्स और मिनी गोल्ड हूप इयररिंग्स से स्टाइल किया। कृति ने अपने लुक को लो पोनीटेल और डेवी मेकअप बेस के साथ न्यूट्रल-टोन्ड पाउट और आई मेकअप फीट ब्लैक कोहल के साथ बांधा।