×

गर्मियों के मौसम में आप भी तारा की तरह ले सकती है ये जबरदस्त लुक 

 

सोचा था कि आप कोऑर्डिनेटेड आउटफिट्स भूल जाएंगे? कोई मौका नहीं, कोशिश करना बंद करो। दुनिया स्टाइल के अपने नो-फ्रिल्स लोकाचार से जुड़ी हुई है। दो या तीन तत्वों को एक साथ लाओ और आवाज करो, तुम जाओ और मार डालो! सेलेब्रिटीज़ ने इन सेटों के साथ अपने स्टाइल के दिनों का हिस्सा लिया है और अगर आपका वाइब अभी भी गर्मियों के साथ गूंजता है, तो यह बोहो-चिक लुक आपको एक नटखट दिन में और बाहर पकड़ लेगा। एक विलेन 2 के प्रमोशन के लिए तारा सुतारिया के लेटेस्ट लुक पर हमारी निगाहें टिकी हैं।

यह आधिकारिक है, आकर्षक दिखने से हमारे फ़ीड्स की भरमार हो जाएगी, और चलिए इस व्यवसाय पर आते हैं कि कैसे डिकोड और अनुकरण किया जाए। 26 वर्षीय को कल जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर जैसे सह-अभिनेताओं के साथ फोटो खिंचवाया गया था। एक दिन जब आपको लगता है कि गर्मी को सबसे अच्छी तरह से परिभाषित किया जा सकता है और वापसी की खुराक के लायक है, तो इस लुक को फिर से जीवंत करें क्योंकि आप एक ब्रंच में हैं। इसके आराम से फिट के केंद्र में, देखने के लिए एक और विवरण है। मेगन कॉनसेसियो द्वारा स्टाइल, द इकत स्टोरी बाय चांदनी सरीन की रचना, टेलीगना और कोरा कॉटन के हाथ से बुने हुए इकत के मिश्रण से बुनी गई है, जिसमें हॉल्टर-नेक डिटेल के साथ एक ब्रैलेट-स्टाइल टॉप है।

रंगों और पैटर्न में आने वाले आदिवासी प्रिंट के साथ कॉम्बो स्वादिष्ट लग रहा था। प्लंजिंग नेकलाइन क्रॉप्ड नंबर आपके बीच फिट भी हो सकता है, इसे कवर-अप के साथ स्टाइल करें या अपने कच्चे स्व पर रखें। इसे स्ट्रेट-फिट मैचिंग ट्राउजर के साथ जोड़ा गया था। इसे जैसा होना चाहिए वैसा ही अच्छा बनाना नुकीले पैर के चमड़े के जूते थे। नोज़ पिन, स्टैक्ड चूड़ियाँ, अंगूठियाँ, और चांदी के झुमके युक्त एक्सेसरीज़ के मिश्रण ने तुरंत एक देसी सौंदर्य जोड़ा। उसके बालों को बीच के हिस्से में ब्रश किया गया था और लहरों में बैठे हुए उसके बालों का रंग असाधारण लग रहा था। एक सूक्ष्म गुलाबी पाउट, एक पंखों वाला आईलाइनर, और भरी हुई भौहें उसके दिन की चमक को पूरा कर रही थीं।